Home Feature पाली नरभक्षी की जोधपुर महात्मा गांधी अस्पताल में मौत जिसने राजस्थान की महिला का मांस खाया था

पाली नरभक्षी की जोधपुर महात्मा गांधी अस्पताल में मौत जिसने राजस्थान की महिला का मांस खाया था

0

[ad_1]

पाली समाचार: राजस्थान (राजस्थान) की पाल जिले में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसका चेहरा नोच नोचकर खाने वाले नरभक्षी चोट की मंगलवार सुबह जोशी के मुख्य गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। आदमखोर युवक 27 मई से जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती था। डॉक्टरों का कहना है कि विवरण रिपोर्ट के बाद उसकी बीमारी का खुलासा होगा।

वहीं पाली पुलिस की टीम मुंबई में उसके घर वालों का पता लगाने के लिए गई है। महात्मा गांधी अस्पताल के अधीक्षक डॉ राजश्री बेर्ववा ने बताया कि उन्हें आइसोलेट कर दिया गया था। इलाज के दौरान पानी और रोशनी देखकर युवक हिंसक हो रहा था। इस आदमखोर युवक का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रभात कमेरिया ने बताया कि मरीज की सुबह करीब आठ बजे मौत हो गई। उनके गुर्दे और अन्य संगठन डैमेज हो गए थे। उनके रेबीज के संक्रमण की भी संभावना थी। अब संबंधों का होगा. इसके बाद ऑटोप्सी और अन्य प्रविष्टियां राष्ट्रीय लेबोरेट्रीज में भेजी जाएंगी। इससे उसकी बीमारी और मौत के कारणों का पता चल सकता है।

महिला का खाया था मांस
बता दें जिले जिले के सेंधड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के सरधना गांव में 26 मई की सुबह 60 साल की शांतिदेवी बकरियां चरा रही थी। उसी दौरान इस आदमखोर युवक ने महिला पर हमला कर दिया और पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी थी। उसके बाद आदमखोर युवक का चेहरा नोच नोचकर खा रहा था। उस समय गांव के ही कुछ युवक वहां बकरियां चरा रहे थे। उन्होंने आदमखोर को महिलाओं के मांस के फायदे देखे। इसके बाद उन युवकों ने तुरंत पुलिस को सूचना देकर एडमखोर को पकड़वाया

घटना के संबंध का कोई चिह्न नहीं
आदमखोर युवक ने पुलिस सहित 10 अन्य लोगों को भी काट लिया था। उन सभी लोगों को एंटी रेबीज के इंजेक्शन लगाए गए। आदमखोर युवक की जेब में मिले आधार कार्ड पर उसका नाम सुरेंद्र ठाकुर ने लिखा था। उनके पास मुंबई फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशन का एक कार्ड भी मिला था। ऐसे में पुलिस की एक टीम मुंबई में है, लेकिन अभी तक किसी रिश्तेदार का कोई निशान नहीं लगता है।

बुजुर्ग महिला शांति देवी के बेटे ने सेन्दड़ा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसने रिपोर्ट में बताया था कि 26 मई सुबह करीब 8 बजे उसकी मां शांति देवी घर से बकरियां चराने निकली थीं। इसी दौरान आदमखोर युवक ने मेरी मां पर हमला कर दिया और उनकी जान ले ली।

पीएम मोदी का राजस्थान दौरा: आज जनसभा से पहले पुष्कर जाएंगे पीएम मोदी, ब्रह्माजी के मंदिर में करेंगे दर्शन, ये है पूरा कार्यक्रम

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here