[ad_1]

सारा अली खान इंस्टाग्राम पोस्ट: सारा अली खान (सारा अली खान) और अभिनेता विक्की कौशल (विक्की कौशल) अपनी नई फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (जरा हटके जरा बचके) का प्रमोशन कर रहे हैं। इसके लिए वो ना सिर्फ शहर-शहर रैंज कर रहे हैं बल्कि अपनी अर्जी लगा रहे हैं। इसी कड़ी में सारा और विक्की लखनऊ के एक शिव मंदिर में दर्शनों के लिए पहुंचे। इस दौरान सारा अली खान और विक्की कौशल मंदिर में भोलेनाथ के सामने हाथ जोड़े हुए दिखाई दिए। हालांकि सारा का मंदिर जाना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें सोशल मीडिया पर खासा ट्रोल किया गया।

शिव की पूजा करने पर हुई ट्रोल सारा
दरअसल, सारा और विक्की की नई फिल्म 2 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा और विक्की लखनऊ में शिव मंदिर पहुंचे। जहां सारा व्हाइट टैक्स्चर के सूट सलवार में काफी एलिगेंट दिख रही थीं। वहीं विक्की ब्राउन शर्ट और ब्लू पैंट में सोबर लुक में दिखें। दोनों ही अभिनेताओं ने विधि-विधान से पूजा की और भोलेनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। मंदिर में दर्शन के बाद सारा ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की और बयान में लिखा – ‘जय भोलेनाथ’। दोनों की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई तो सारा के मुस्लिम प्रशंसकों को ये पसंद नहीं आया और यूजर्स ने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।


उपभोक्ताओं ने सारा की सहमति पर सवाल

एक यूजर ने सारा पर तंज कसते हुए लिखा – ‘आपकी परवरिश ठीक नहीं हुई है शायद इसलिए ही आप मंदिर में हाथ जोड़कर बैठी हैं।’ वहीं एक अन्य व्यक्ति ने एक कदम आगे बढ़ते हुए टिप्पणी की कि. ‘आपके पिता एक मुस्लिम हैं और मंदिर में पूजा कर रहे हैं। शर्म आती है काश आपकी अच्छी परवरिश हुई।’


2 जून को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि सारा और विक्की की फिल्म ‘जरा हट के जरा बचने के’ 2 जून को रिलीज हो रही है। इस फैमिली ड्रामा फिल्म में एक कपल का लव रिलेशन और तलाक की दूसरी कहानी उभरी है। फिल्म में सारा सौम्या और विक्की कैरेक्टर की भूमिकाएं निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें-

लुक, स्टाइल और एक्टिंग हर चीज में बॉलीवुड स्टार्स को मात देते हैं दिलजीत दोसांझ, देखिए ‘चमकीला’ एक्टर की किंग लाइफ की एक झलक

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *