[ad_1]

बप्पी लहरी के बेटे को मिला बेबी बॉय का आशीर्वाद हिंदी फ़िल्मों (हिंदी फ़िल्मों) में तेज़ संगीत देने के लिए क्रेडिट बप्पी लहरी दिया जाता है। बप्पी लहरी ने अपने करियर (करियर) में एक से बढ़कर एक फिल्मों को अपना शानदार संगीत से देखा है। हालांकि अब ये म्यूजिक डायरेक्टर (म्यूजिक डायरेक्टर) हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अगर वो जिंदा होते हैं तो दूसरी बार अपने दादा बनने की खुशी को एन्जॉय कर रहे होते हैं। हाल ही में बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के बेटे बप्पा लहरी (Bappa Lahiri) के घर एक लड़के का जन्म हुआ है.

बप्पा लहरी के घर हुआ बेटे का जन्म

बप्पी लहरी के बेटे बप्पा लहरी और उनकी वाइफ तनीशा के घर हाल ही में एक बेटे का जन्म हुआ है। बप्पा लहरी की वाइफ तनीशा ने इस बार अपने दूसरे बेटे को लॉस एंजिल्स में जन्म दिया है। बप्पा लहरी ने 27 दिसंबर को अपनी वाइफ के प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को क्रिसमस की भी बधाई दी थी।

ये रखा बेटे का नाम

बप्पा लहरी ने अपने घर आए इस नए मेहमान का नाम शिवाए रखा है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार बच्चे के जन्म से पहले बप्पा लहरी ने ढेर सारे शाप भी की है। अब बप्पा और तनीशा एक साथ अपने घर आई इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

बप्पी लहरी की वापसी

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार बच्चे की जन्म से बप्पा लहरी (बप्पा लहरी) बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इसी के साथ लहरी परिवार (लाहिड़ी परिवार) इस बात को भी मान रहा है कि इस बच्चे के जन्म के साथ बप्पी लहरी (बप्पी लहरी) ने फिर से जन्म लिया है। अभी अगर आज बप्पी लहरी जिंदा होते हैं तो दूसरी बार दादा बनने की खुशी को जी रहे होते हैं।

अमिताभ से लेकर अक्षय तक, दमदार वकील की भूमिकाएं खुलती हैं ये सितारे… यहां देखें फिल्म

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *