महाराष्ट्र: ठाकरे गुट के इस नेता ने बीजेपी मंत्री रवींद्र चव्हाण से की मुलाकात, चर्चाओं का बाजार गर्म

0
63
Spread the love



<पी शैली ="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"महाराष्ट्र समाचार: संप्रभु ठाकरे ब्लॉक के कोंकण नेता संदेश पारकर ने सिंधुदुर्ग के संरक्षक मंत्री और बीजेपी नेता रवींद्र चव्हाण से मुलाकात की है। इसी मैसेज को पारकर और रवींद्र चव्हाण की मुलाकात ने चर्चाओं को तेज कर दिया है। मुंबई-गोवा हाईवे का काम कई सालों से ठप पड़ा है। साथ ही कुछ जगहों पर काम बेहद धीमी गति से चल रहा है। गणपति से पहले यह राजमार्ग संभव नहीं है।

इसलिए इस हाईवे की एक लेन को गणेशोत्सव से पहले शुरू करने का आंदोलन शुरू हो गया है। मंत्री रवींद्र चव्हाण ने अवलोकन करने के लिए सिंधुदुर्ग का दौरा किया। इस स्थान पर संदेश पारकर ने उनसे मुलाकात की। इस दौरे की राजनीतिक गलियारों में चढ़ाई शुरू हो गई है। 

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"फडणवीस ने ठाकरे गुट को लेकर दिया बड़ा बयान
इस बीच उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ठाकरे गुट को लेकर बड़ा बयान दिया है। ठाकरे गुट के कई नेता ख़फ़ा हैं। उन्होंने संकेत दिया कि वह बीजेपी के संपर्क में हैं। फडणवीस ने दावा किया है कि आने वाले समय में आपको एहसास होगा।

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के राज ठाकरे से भी जारी अधिसूचनाओं में रही। देवेंद्र फडणवीस ने राज ठाकरे के आवास शिवतीर्थ पर मिलने की थी। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक चर्चा हुई। हालांकि बैठक में इसकी चर्चा हुई जिसका नाम सामने नहीं आया है।

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"क्या बीजेपी में शामिल होंगे
संदेश पारकर पहले एक राष्ट्रवादी कार्यकर्ता थे। इसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए। पारकर कांग्रेस में शामिल हुए और कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो राज्य में विश्वसनीय राजनीति करने में सक्षम है। चूंकि पारकर लगातार दल बदल रहे हैं, इसलिए चर्चा शुरू हो गई है कि अब वह भाजपा में शामिल होंगे। 

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: एनसीपी का मास्टर प्लान या…? महाराष्ट्र सत्ता संघर्ष पर SC के फैसले के 50 हजार बुकलेट शेयरेगी NCP



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here