[ad_1]

माधुरी दीक्षित-करिश्मा कपूर डांस : बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित 90 के दशक की सुपरहिट हीरोइनें हैं। दोनों ने उस जमाने में कई हिट फिल्में दी हैं जिन्हें देखने वाले आज भी पसंद करते हैं। ऐसी ही एक फिल्म थी ‘दिल तो पागल है’ जिसमें माधुरी और करिश्मा कपूर ने काम किया था और फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आई थी। अब 26 साल बाद करिश्मा और माधुरी ने फिर से अपनी दोस्ती की झलक फैंस को दिखाई जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

दरअसल, दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों मस्ती से डांस करती दिख रही हैं। अब ये बात तो सभी जानते हैं कि माधुरी और करिश्मा दोनों ही कितनी बेहतरीन डांसर हैं ऐसे में जब दोनों साथ में आकर कमर मटकाई है तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो की खास बात ये है कि दोनों ही अभिनेत्रियां एकदम सिंपल लुक में काफी कूल नजर आ रही हैं।

दोनों ने ऐसे काम…
माधुरी ने जहां येलो और पर्पल कलर की वनपीस ड्रेस पहनी है तो वहीं जैजा ने ब्राउन कलर का चैक्सर कुर्ता पायजामा कैरी किया है। वीडियो के अलावा दोनों ने इस पल की अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं जिनमें उनकी दोस्ती का बंधन साफ ​​नजर आ रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं करीना कपूर, चिंत्रागदा सिंह और भूमि पेडनेकर ने भी किसी पोस्ट पर टिप्पणी कर आकांक्षा की है। वीडियो और फोटो शेयर करते हुए माधुरी ने अपना उच्चारण करते हुए लिखा, ‘दोस्त वाला डांस’।


आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ साल 1997 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म शाहरुख खान भी लीड रोल में थें। तीनों के बीच एक दोस्ती नज़र आई थी जो लोगों के दिल को छू गई थी। ‘दिल तो पागल है’ ज़माने की हिट फिल्मों में से एक है। जिसका निर्देशन चोपड़ा यश ने किया था।

ये भी पढ़ें: कैरी ऑन जट्टा 3: पंजाबी फिल्म के लॉन्च पर नए लुक में आमिर खान पहुंचे, बताया क्यों हो गया है ऐसा हाल

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *