कानपुर लूट कांड अकबरपुर एएनएन में पिता और पुत्र से दो लोगों ने नकदी बैग छीन लिया

0
52
Spread the love


यूपी समाचार: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात (कानपुर देहात) में बैंक से पैसे निकाल कर जा रहे पिता-पुत्र के साथ दिन के उजाले में एक लाख लूट का मामला सामने आया है। जिले के अकबरपुर कोतवाली (अकबरपुर कोतवाली) क्षेत्र के कस्बा अकबरपुर का है। यहां अकबरपुर-माती मार्ग पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक बैंक (पीएनबी बैंक) से नरिहा गांव के रहने वाले करन सिंह अपने बेटे गौरव के साथ घर के काम के लिए करीब एक लाख रुपये निकाले थे। अभी वह बैंक से कुछ ही दूरी पर अपनी बाइक से पहुंचे थे और पानी के बारे में खाने लगे, तभी से पीछे से बाइक पर सवार होकर दो लुटेरों ने पैसों से सभी झोला खोलकर माइक्रोफोन हो गए।

लूट की घटना उसी समय हुई जब एक मकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। उसी घटना की जानकारी मिलते ही जिले के अपर पुलिस अधीक्षक और पुलिस क्षेत्राधिकारी अकबरपुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी। पुलिस पीड़ित से पूछताछ के साथ ही साइट फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

मकान निर्माण के लिए निकाले थे पैसे

वहीं पीड़ित ने बताया कि वह अपने पिता के साथ मकान बनाने के लिए बैंक पैसे निकालने गया था। पैसे जैसे लेकर ही पास में रुककर एक बताने के लिए रुके तो बाइक सवारों ने धक्का देकर पैसे वाला बैग ले लिया। सिनेमा पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पाण्डेय ने बताया कि घटना की जांच की जाएगी। इस घटना को किसी अन्य तकनीक से देखा जा रहा है। पुलिस इस बात को भी स्वीकार कर रही है कि बैंक के पास मौजूद थे, लेकिन घटना हो गई।

पुलिस बोली- लुटेरों की तलाश के लिए घटनाएँ हुईं

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अकबरपुर की माटी रोड पंजाब बैंक से नरिहा गांव के निवासी गौरव और उनके पिता एक लाख रुपये अपने मकान निर्माण के लिए निकाल कर जा रहे थे। बैंक से लगभग 100 मीटर की दूरी पर वो पानी के बारे में खाने के बारे में बताएं। इस बाइक सवार के दौरान दो व्यक्ति, जिसमें एक ने हेलमेट पहना था और एक ने अपना मुंह कपड़े से ठीक किया था, पीछे से एक लाख रुपये नंगा कर वहां से अल्पसंख्यक हो गए। इस घटना का अनावरण किया जा रहा है। हमारी सभी टीमें हो गई हैं, जो अपनी विशेषताओं के आधार पर सभी चीजों को कर रही है, घटना का अनावरण अतिशीघ्र किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- UP News: लखनऊ नगर निकायों के सभी सदस्यों की लगी पाठशाला, सीएम योगी और डिप्टी सीएम ने दिए टिप्स



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here