दृश्यम 2 फेम इशिता दत्ता ने प्रेग्नेंसी के दौरान सूजे हुए पैरों की तस्वीर शेयर की

0
57
Spread the love


मैंशिता दत्ता गर्भावस्था पोस्ट: फिल्म ‘दृश्यम’ (दृश्यम) के दोनों हिस्सों में अजय देवगन की बेटी बनी इशिता दत्ता (इशिता दत्ता) बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। इस वक्त एक्ट्रेस अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को एन्जॉय कर रही हैं। जो हर सुधार इशिता पल-पल में फैंस को देती रहती हैं। इस प्रेग्नेंसी सीक्वेंस में एक्ट्रेस को कुछ शेयरधारक का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पैरों की सूजन की एक झलक शेयर की है।

इशिता दत्ता ने फैंस के साथ शेयर की टांगों की सूजन
इशिता दत्ता ने अपने सूजे हुए पैरों की तस्वीर अपने अकाउंट अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने ऊपर की ओर लिखा – ‘प्रेग्नेंसी लाइफ’ और साथ ही ये उद्धरण भी दिया कि उन्हें टाइम पेडीक्योर वियर और लार्ज जूतों की जरूरत है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी ब्लैक ड्रेस में एक बेहद खूबसूरत तस्वीर पर अपनी स्टोरी पर शेयर की है। जिसके नारे में उन्होंने – Coming Soon लिखा है…

शादी के 6 साल बाद मां बनींगी इशिता
बता दें कि इशिता दत्ता ने बॉलीवुड फिल्म ‘टार्जन’ फेम वत्सल सेठ से शादी की है। दोनों की शादी 28 नवंबर 2017 को जुहू के इस्कॉन टेंपल में हुई थी। अब दोनों शादी के 6 साल बाद अपना पहला बेबी का वेलकम करने वाले हैं।


दृश्य 2 में नजर आई थीं आशिता दत्ता
वर्कफ्रंट की बात करें तो इशिता दत्ता आखिरी बार अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दर्शकम 2’ में नजर आईं। इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा हो रही है। वहीं अब अभिनय से दूर इशिता अपनी प्रेग्नेंसी सेक्शन का आनंद ले रही हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां उनके हर पोस्ट के फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं और उन्हें ढेर सारा प्यार भी लुटाते हैं।

यह भी पढ़ें-

सोनाक्षी सिन्हा Pics: बेहद खतरनाक है शत्रुघ्न सिंह का महल रामायण, देखें अमिताभ बच्चन का जलसा भूल जाएंगे, देखें इनसाइड तस्वीरें



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here