फिटकरी के उपाय फिटकरी से आपको स्वास्थ्य धन बुरी नजर में फायदा होगा

0
122
Spread the love


फिटकारी के उपाय: हमारे घर में अकसर ऐसी चीजें होती हैं जिनमें हम घर में एनर्जी लाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। जिससे जीव-जंतु दूर हो जाते हैं। ऐसी ही एक चीज जो हमारे घर में मौजूद है वो है फिटकरी। फिटकरी आमतौर पर घर पर मिल जाती है, लेकिन इसका उपयोग अगर आप सही तरीके से करें तो आप कई मामलों में सफलता पा सकते हैं।

इन साधारण से मुक्ति के लिए करें फिटकरी का उपयोग (Fitkari Upay)

अगर आपको आर्थिक मामले परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो आप फिटकरी के उपाय से इन परेशानियों से परेशान पा सकते हैं। फिटकरी के छोटे टुकड़े को अपने तिजोरी में पकड़े से हटाया जा सकता है।

अगर आपको सेहत या स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियां आ रही हैं, तो फिटकरी के पानी से नहाने से उसकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है।

अगर आपके घर में कोई दोष दोष है या फिर नाकारात्मक सोच या नकारात्मक ऊर्जा का वास है तो आप घर के हर कमरे में फिटकरी का एक टुकड़ा रख सकते हैं। ऐसा करने से घर में मौजूद दोष दोष का प्रभाव व्यक्ति पर नहीं पड़ता है।

यदि आप कर्ज मुक्त होना चाहते हैं तो आप फिटकरी के इस छोटे से उपयोग से अपनी मुश्किलों को दूर कर सकते हैं। बुधवार के दिन एक फिटकरी के टुकड़ों में सिंदूर लगाने के बाद एक पान के पत्ते में लपेट कर कलावा से बांध दें। फिर इसे ईव टाइम पीपल के पेड़ के नीचे पत्थरों से दबा दें। ऐसा करने से आपको जल्द ही कर्ज से राहत मिल जाएगी।

फिटकरी का इस्तेमाल माना जाता है खराब नजर आना के लिए भी किया जाता है। इसके लिए वह अपनी दृष्टि हटाता है और सात बार फिटकरी के टुकड़ों को उठा लेता है और फिर उसे जला देता है। कहते हैं फिटकरी से खराब नजर का प्रभाव पूरी तरह नष्ट हो जाता है।

शनि वक्री 2023: शनि वक्री होते ही इन 5 राशियों के बंद होने से खुला ताला, सोने की तरह चमक उठेगा भाग्य

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here