ओडिशा ट्रेन हादसे में अब तक 238 की मौत, 900 घायल बचाव अभियान जारी

0
324
Spread the love

ओडिसा ट्रेन हादसा तस्वीर

हादसा शाम करीब 7.20 बजे बहनगा बाजार स्टेशन के पास हुआ जब ट्रेन कोलकाता के पास शालीमार स्टेशन से चेन्नई सेंट्रल स्टेशन जा रही थी।

ओडिशा के बालासोर में आज शाम एक यात्री ट्रेन के दूसरी ट्रेन के पटरी से उतरे डिब्बों से टकरा जाने से 50 लोगों के मारे जाने और 350 के घायल होने की आशंका है। कई के फंसे होने की आशंका है. दुर्घटना में एक तीसरी मालगाड़ी भी शामिल थी,

एनडीटीवी के अनुसार ओडिशा के मुख्य सचिव प्रदीप जेना ने बताया। रेल मंत्रालय के प्रवक्ता अमिताभ शर्मा ने बताया कि कोलकाता से चेन्नई जा रही कोरोमंडल एक्सप्रेस ने बैंगलोर से कोलकाता जा दूसरी रही ट्रेन से उतरते ही टक्कर मार दी।

हादसा शाम करीब 7.20 बजे बहन बाजार स्टेशन के पास हुआ जब ट्रेन कोलकाता के पास शालिमार स्टेशन से चेन्नई सेंट्रल स्टेशन जा रही थी।

बचाव अभियान की सफलता के लिए प्रार्थना करें, ट्वीट राष्ट्रपति

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ट्रेन दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ओडिशा में ट्रेन दुर्घटना स्थल पर जा रहे हैं।

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक कल ट्रेन दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे ओडिशाके मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा, “मैंने अभी इस दुखद रेल दुर्घटना के बारे में स्थिति की समीक्षा की है। मैं कल सुबह घटनास्थल का दौरा करूंगा।”

ओडिशा ट्रेन टक्कर में 300 घायलों के रूप में पीएम मोदी ने रेल मंत्री से बात की

कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतरना दुर्घटना स्थल से दृश्य

कोरोमंडल एक्सप्रेस के पटरी से उतरने की अपडेट: करीब 180 लोगों के घायल होने की सूचना

मौके पर मौजूद पीटीआई के एक रिपोर्टर ने कहा कि कई लोग पटरी से उतरे डिब्बों के नीचे फंसे हुए थे और स्थानीय लोग उन्हें बचाने के लिए आपातकालीन सेवा कर्मियों की मदद कर रहे थे, लेकिन अंधेरा ऑपरेशन में बाधा बन रहा था।

हेल्पलाइन नंबर जारी ओडिशा सरकार ने हेल्पलाइन नंबर 06782-262286 जारी किया है। रेलवे हेल्पलाइन 033-26382217 (हावड़ा), 8972073925 (खड़गपुर), 8249591559 (बालासोर) और 044- 25330952 (चेन्नई) हैं।

ओडिशा में ट्रेन हादसे पर ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया

बालासोर के आसपास के अस्पताल अलर्ट परमेडिकल कॉलेज और बालासोर और उसके आसपास के सभी अस्पताल अलर्ट पर हैं।

दुर्घटना स्थल का दृश्य

बालासोर के आसपास के अस्पताल अलर्ट परमेडिकल कॉलेज और बालासोर और उसके आसपास के सभी अस्पताल अलर्ट पर हैं।

Khan Javed

Executive Editor https://daily-khabar.com/

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here