Home Bollywood जरा हटके जरा बचके एक्ट्रेस सारा अली खान ने अबू धाबी में घूमने के लिए खर्च नहीं किए 400 रुपए

जरा हटके जरा बचके एक्ट्रेस सारा अली खान ने अबू धाबी में घूमने के लिए खर्च नहीं किए 400 रुपए

0

[ad_1]

सारा अली खान निजी जीवन: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर लाइमलाइट में हैं। सारा की ये फिल्म आज यानी 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जिसे फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने भी अपनी लाइफ का बहुत राज लीक हुए ये बताया है कि वो बहुत ही कंजूस हैं।

सारा ने खोला अपनी लाइफ का सीक्रेट
दरअसल, हाल ही में सारा अली खान आईफा 2023 में शामिल होने के लिए अबू धाबी पहुंची थीं। जहां उन्होंने इंडिया से बात करते हुए बताया कि, ‘मैं रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा कंजूस हूं और जब अबू धाबी आई तो मुझे अपने मेकर दिनेश विजान का एक आवाज नोट आया। जिसमें उन्होंने मुझसे कहा था कि रोमिंग सिर्फ 400 रुपये में आता है तो इसे ले लें। लेकिन जब मैंने वहां पूछा कि रोमिंग के कितने चार्जेस हैं तो मुझे लगा कि 10 दिन के लिए 3000 रुपए चमकेंगे। तो मैंने सोचा कि मैं तो यहां एक ही दिन के लिए मैं हूं तो मैं अपने बालों को पहनने से जुड़ा हुआ काम लेकर चलता हूं।’


मां को भी 1600 रुपए के लिए डांट रही थी
इससे पहले विक्की कौशल ने एक प्रमोशनल इवेंट में सारा को लेकर ये खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी मां को एक चारा खरीदने के लिए खूब डांटा था। तब सारा ने बताया कि वो खाना 1600 रुपए का था। एक खाते के लिए इतना पैसा क्यों खर्च करना है। ऐसे तौलिये तो वैनिटी वैन में दो तीन मुफ्त मिल जाते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचाने के’ आज यानी 2 जून, 2023 को सिनेमा में रिलीज हो चुकी है।

यह भी पढ़ें-

भौकाल में ‘पिंटू लदाना’ का रोल प्लेकर रातोंरात स्टार बना था ये एक्टर, भावुक करोगे प्रदीप नागर की स्ट्रगल स्टोरी

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here