जरा हटके जरा बच के प्रमोशन के दौरान मंदिर जाने पर सारा अली खान को किस धर्म से किया गया ट्रोल?

0
51
Spread the love


सारा अली खान ट्रोल: सैफ अली ख़ान (सैफ़ अली ख़ान) और अमृता सिंह (अमृता सिंह) की बेटी सारा अली ख़ान (सारा अली ख़ान) वैसे तो हमेशा ही निगाहों में रहती हैं, लेकिन इस बार वो थोड़ी ज़्यादा नोटिस में हैं। इसकी वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हट के जरा बचा के’ जो आज सिनेमा में रिलीज हो चुकी है।

इस दौरान एक्ट्रेस लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। एक्ट्रेस कहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हो रही हैं तो कहीं मंदिरों में माथा ठेक रही हैं। वैसे मंदिरों में माथा लेने की वजह से सारा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। सारा का मंदिर जाने वाले लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और वो उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनसे उनका धर्म मांग रहे हैं।

पहले भी हो गए ट्रोल…
वैसे ये पहली बार नहीं ही जब सारा मंदिर गए और इस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा था। अगर आप किसी अभिनेत्री का इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखें तो वो ना सिर्फ कई मंदिर जा रहे हैं, बल्कि वो गुरुद्वारे भी जाते हैं, दरगाह भी जाती हैं और चर्च भी। और सारा जब भी दरगाह के अलावा कहीं जाते हैं तो लोग उन्हें ताने देते हैं कि वो जैसे मुसलमान हैं जो मंदिर चढ़ते हैं, हाथ झुकाते हैं और माथा टेकती हैं।

दो टूक जवाब दे चुके हैं सारा…
अपनी ट्रोलिंग को लेकर सारा बखूब वाकिफ हैं। हाल ही में हुई ट्रोलिंग पर सारा ने पीसी में साफ कहा कि फैंस उन्हें अपने काम पर जज करें। अगर वो पेशेवर काम अच्छा नहीं करते हैं तो उन्हें क्रीज कर देते हैं, वो सब ठीक कर देता है। लेकिन वो कहां जाते हैं किसे भगवान मानते हैं ये उनकी नीजी मस्का है।

मां हिंदू-पापा मुस्लिम…
सारा अली खान के बारे में ये बात तो सभी जानते हैं कि वो अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं। सारा के मां हिंदू हैं और पापा मुस्लमान हैं शायद यही वजह है कि वो मंदिर में भी जाते हैं और दरगाहों में भी। वैसे आप क्या जानते हैं कि अमृता सिंह ने सैफ अली ख़ान से शादी के लिए धर्म का बदला लिया था।



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here