राजद विधायक मुकेश रोशन का हाजीपुर में एक दिवसीय धरना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार पुलिस ऐन के खिलाफ

0
59
Spread the love


हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में महागठबंधन में आरजेडी (RJD) विधायक मुकेश रोशन (मुकेश रोशन) बगावती तेवर अपनाए हुए हैं। सीएम निवर्तमान कुमार के पुलिस अधिकारी (बिहार पुलिस) के खिलाफ शुक्रवार को मुकेश रोशन धरने पर बैठ गए। हाजीपुर के सदर थाना में थानेदार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया है। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारी मुरदाबाद के नारे भी लगाए। दरअसल, मुकेश रोशन पुलिस के खिलाफ एक वीडियो जारी कर शराबबंदी को लेकर हमला बोल रहे हैं।

थानेदार पर लगाए कई आरोप

महुआ विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक मुकेश रोशन हाजीपुर के कचौरी मैदान में पहुंचकर अपने समूह के साथ विरोध प्रदर्शन के लिए धरने पर बैठ गए. विधायक मुकेश रोशन ने थानेदार के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि थानेदार बिना पैसे के लिए कोई जमा नहीं करते हैं। थानेदार शराब माफिया, बालू माफिया और जमीन माफिया से मिले हुए हैं और आम जनता से बिना पैसे के कोई काम नहीं करता है। इसकी शिकायत मैं कई बार जिले के एसपी से भी कर चुका हूं, लेकिन कोई करवाई नहीं हुई। आज जनता के लिए धरना प्रदर्शन किया गया। शहीद भी होंगे तो तैयार हूं।

निर्धारण पर निश्चित करवाई की जाएगी- SP

विधायक मुकेश रोशन ने बिहार के चित्र और उपमुख्यमंत्री से कार्रवाई को लेकर मांग की है। एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर विरोध जताते हैं, हालांकि इस मामले में वैशाली जिले के एसपी रवि रंग कुमार ने बताया है कि विधायक द्वारा एक आवेदन दिया गया है, जिसके आलोक में हम लोग जांच कर रहे हैं। जांच के बाद जो भी दायित्‍व पाएंगे, उस पर निश्चित करवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024: पांच में दम नहीं! मांझी ने खुलासा को लेकर दिया नए बयान, कहा- ‘ये गठबंधन के लिए अच्छा होगा’



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here