[ad_1]

नालंदा: बिहार सरकार में जेडीयू (JDU) के कोटे से मंत्री श्रवण कुमार (श्रवण कुमार) शुक्रवार को सर्किट हाउस पहुंचे. इस दौरान मंत्री श्रावण कुमार से जब पूछा गया कि सोमवार (लोकसभा चुनाव 2024) में 5 सीटों की मांग जीतन राम मांझी (जीतन राम मांझी) कर रहे हैं तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी सभी राजनीतिक अभ्यास कर रहे हैं। अपनी-अपनी पार्टी से कौन कहां से लड़ेगा, कैसे लड़ेगा? राजनीति कर रहे हैं। जब साझा बातचीत होगी तब न फलाफल होगी। अभी सभी पार्टी अपनी इच्छा प्रकट कर रहे हैं कि कौन सीट पर चुनाव लड़ सकता है, जब तक बड़े नेता नहीं बैठेंगे तब तक फाइनल नहीं होगा।

सब लोगों को गांभीर्य रखना चाहिए- मंत्री श्रावण कुमार

वहीं, जब मंत्री श्रावण कुमार से पूछा गया कि जीतन राम मांझी ने शपथ तोड़ने की बात भी कही थी। इस सवाल पर मंत्री ने कहा कि सब लोगों को धैर्य रखना चाहिए और धैर्य के साथ काम करना चाहिए। 2024 का जो मिशन है वह देश भारतीय जनता पार्टी से मुक्त हो। मंत्री श्रावण कुमार ने माना कि यह सबके सामने चुनौती है, लेकिन सभी लोग मिलकर इसका सामना करेंगे।

हम पूरी चिंता पर तैयारी कर रहे हैं- जीतन राम मांझी

बता दें कि मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम फ्रंट ने अलग-अलग दायरों पर अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बिहार के पूर्व विजेता राम मांझी ने व्यक्त को लेकर बड़ा बयान दिया है। मांझी ने शुक्रवार (2 जून) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार से बड़ी मांग कर दी. उन्होंने कहा कि हम लोग तो पांच सीट कम बता रहे हैं। हम पूरी आशंका पर तैयारी कर रहे हैं। हालांकि मांझी ने यह बात कही कि निकुश कुमार के साथ रहने का वादा किया है और वह एकदम साथ हैं।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024: पांच में दम नहीं! मांझी ने खुलासा को लेकर दिया नए बयान, कहा- ‘ये गठबंधन के लिए अच्छा होगा’

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *