कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतरी राजद लालू यादव ओडिशा ट्रेन दुर्घटना लक्ष्य रेल मंत्रालय बिहार समाचार अन्न के बारे में बयान

0
60
Spread the love


पटना: ओडिशा रेल हादसे को लेकर आर जुनी सुप्रीमो लालू यादव का बयान सामने आया है। इस भीषण रेल हादसे पर शनिवार को बयान देते हुए लालू यादव ने कहा कि यह रेलवे का घोर दोषी है। उन्होंने इसे के बड़े चयन वाले मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। उसी के साथ आर जुनी सुप्रीमो ने इस दुर्घटना में जान जाने वाले लोगों के परिजनों के लिए 10-10 लाख माफी और घायलों के लिए 5-5 लाख अज्ञान राशि देने की मांग की साथ ही उन्होंने कहा कि मामले की उच्च जांच होनी चाहिए।

दोषियों के खिलाफ हो कार्रवाई

लालू यादव ने कहा कि कोरोमंडल एक्सप्रेस बहुत खास ट्रेन है। चैन्नई जाने के लिए यह ट्रेन है। मैंने भी इस ट्रेन में सफर किया है। उन्होंने कहा कि किस तरह से रेलवे की तरफ से बरती गई और सावधानी नहीं बरती गई और इतनी बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो गई। लालू यादव ने कहा कि इन लोगों ने रेलवे को चौपट कर दिया है। मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह रेलवे की बहुत बड़ी संगत है। उन्होंने कहा कि मृत आत्मा को शांति मिल गई। उन्होंने पीएम मोदी का नाम लेते हुए कहा कि उनके राज में देश में पूरी तरह मेल हो रहा है। कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

विपक्षी एकता की बैठक में ये बयान दिए

विपक्षी संपर्क की बैठक को लेकर कहा कि यह सभी लोगों की पहचान है। उन्होंने कहा कि वे भी इस मीटिंग में शामिल होंगे। साथ ही लालू यादव ने कहा कि इस संबंध के कारण सफलता मिलेगी। बता दें कि 12 जून को बिहार में विपक्षी सर्वसम्मति की बैठक होने जा रही है। नीतीश कुमार ने एक महीने के चुनाव को ध्यान में रखते हुए बैठक बुलाई है. लालू यादव से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे भी इस बैठक में शामिल होंगे। उन्होंने दावा के साथ कहा कि इस प्लांट में सफलता मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: Coromandel Express Derails: ओडिशा रेल हादसे में नवादा के इस गांव में एक व्यक्ति की मौत, 6 लोग घायल, गांव में पसरा मातम



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here