जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 विक्की कौशल सारा अली खान

0
52
Spread the love


जरा हटके जरा बचके पहले दिन का कलेक्शन: विक्की कौशल और सारा अली खान की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘जरा हटके जरा बच के’ 2 जून को सिनेमा में रिलीज हुई है। रिपोर्ट्स की तो इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। विक्की और सारा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इसका अंदाजा फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से लगाया जा सकता है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 5.49 करोड़ की कमाई की है। ये कलेक्शन वीकेंड पर बढ़ने की उम्मीद है। विक्की और सारा की फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है।


टिकटिंग प्लेफॉर्म पर बाय वन गेट वन का ऑफर होने के बावजूद फिल्म का इतना कलेक्शन उम्मीद से ज्यादा बताया जा रहा है। पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने पहले दिन लगभग 3.15 करोड़ रुपये की कमाई की है। Buy one Get one का ऑफर लोगों के लिए बहुत जुड़ाव था और इस वजह से काफी ज्यादा मात्रा में भीड़ उमड़ी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले वीकेंड में फिल्म 15 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है।

विक्की कौशल की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म

‘जरा हटके जरा बचाओ’ विक्की कौशल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। विक्की की पहली सबसे बड़ी ओपनर फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ थी। वहीं, सारा के लिए ‘सिंबा’, ‘केदारनाथ’ और ‘लव आज कल’ के बाद ‘जरा हटके जरा बचा के’ चौथी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

कैसी है फिल्म?

‘जरा हटके जरा बचते’ को लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशित किया है। फिल्म में सचिन जिगर का म्यूजिक शानदार है। फिल्म का तेरा गाना बहुत लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं, अब देखना होगा कि फिल्म कितनी कमाई करती है।

ये भी पढ़ें: ज़रा हटके ज़रा बचके : विक्की कौशल ने ओब्सेस्ड गानों पर किया ऐसा डांस, लोग बार-बार देख रहे वीडियो



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here