बर्थडे स्पेशल एक्ट्रेस रंजीता लव लाइफ स्वामी नित्यानंद करियर फिल्म्स सीरियल्स लाइफस्टाइल फैमिली अननोन फैक्ट्स

0
66
Spread the love


रंजीता अज्ञात तथ्य: सिनेमा की दुनिया में शोहरत अनुपालन आम बात है, लेकिन कई बार सितारों के कदम ऐसे रास्ते पर पड़ जाते हैं, जहां उन्हें बदनामी से भी रूबरू होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हाल कॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रंजीता का भी रहा है। उन्होंने सिनेमा की दुनिया में अच्छा-खासा नाम कमाया, लेकिन अपनी जिंदगी में ऐसी गलती कर दी कि उन्हें शर्मसार होना पड़ा। उससे क्या गलती हुई थी? बर्थ स्पेशल में जानिए रंजीता से लिपस्टिक यह किस्सा…

ऐसे शुरू हुआ रंजीता का करियर

तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा की फिल्मों में अपनी आमद का जलवा दिखाने वाली रंजीता का जन्म 4 जून 1975 के दिन हुआ था। साल 1991 में तेलुगू फिल्म कडापा संदीपम्मा से रंजीता के सिनेमा में करियर की शुरुआत हुई। इसी साल उनकी एक और फिल्म प्रेमा पंजिम रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्में फ्लॉप साबित हुईं, लेकिन रंजीता के करियर की गाड़ी चल निकली। दरअसल, इन दोनों फिल्मों के बाद रंजीता की तीसरी फिल्म नाडोडी तेंद्रल रिलीज हुई, जिसने फिल्म की दुनिया में रंजीता की छवि को मजबूत कर दिया।

फिल्मी दुनिया को दो बार कहा अलविदा

जुतेब है कि वर्ष 2000 में रंजीता ने भारतीय सेना के एक प्रमुख से शादी कर ली, जिसके बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। हालांकि, दो साल बाद यानी 2002 में रंजीता का तलाक हो गया और 2003 में उन्होंने जगत में कमबैक कर लिया। इसके बाद वह फिल्मों में सहयोगी की भूमिका में नजर आए, जबकि टीवी सीरियल में लीड रोल में काम किया। साल 2013 में रंजीता ने संन्यास ले लिया।

जब विवाद में फंसीं रंजीता

बता दें कि सिनेमा जगत को दूसरी बार अलविदा कहने के बाद रंजीता नित्यानंद के संपर्क में आ गई थी। उस दौरान सन टीवी ने कुछ वीडियो रिकॉर्डिंग टेलीकास्ट की थी, जिसमें रंजीता और नित्यानंद के साथ होने का दावा किया गया था। इसके बाद रंजीता विजुअल्स में आ गई थीं। नित्यानंद और रंजीता दोनों ने वीडियो को फर्जी बताया था। साथ ही टीवी चैनल पर हड़पने का आरोप लगाया था। हालांकि, बैंगलोर स्थित फॉरेंसिक लैब ने पुष्टि की थी कि वीडियो में मौजूद लोग नित्यानंद और रंजीता ही लग रहे हैं। इसके बाद रंजीता ने न्यूज चैनल के खिलाफ कर्नाटक हाई कोर्ट में शिकायत की। अदालत ने पीड़िता की निजता का हवाला देते हुए टीवी चैनलों को फटकार लगाई थी। साथ ही, रंजीता से जुड़े होने का अनुमान लगाया था।

नोरा फतेही ने अपनी लाइफ को लेकर किया दिलचस्प खुलासा, जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा है?



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here