Home Bollywood बर्थडे स्पेशल हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली लव लाइफ वेडिंग करियर फिल्म्स लाइफस्टाइल फैमिली अननोन फैक्ट्स

बर्थडे स्पेशल हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली लव लाइफ वेडिंग करियर फिल्म्स लाइफस्टाइल फैमिली अननोन फैक्ट्स

0

[ad_1]

एंजेलीना जोली अज्ञात तथ्य: वह खूबसूरत हैं और दिलकश भी… शायद यही वजह है कि हर कोई उन पर दिल खो देता है… बात हो रही है दुनिया की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक एंजेलिना जोली की, जिन्होंने अपनी जिंदगी में तीन बार आशीर्वाद दिया तो तीन बार शादी भी की. हालांकि, अब आलम यह है कि एंजेलिना के पास सब कुछ ठीक है। इस दिलकश हसीना की रोमांटिक लाइफ में कब-क्या और क्यों हुआ, आइए जानते हैं बर्थ स्पेशल में…

विरासत में अभिनय करने में मिली थी

4 जून 1975 के दिन अमेरिका के कैलिफोर्निया में जन्म एंजेलिना जोली को अभिनय की विरासत में मिला था। उनके पिता जॉन वाइट और मां मर्चलाइन बरट्रैंड भी मशहूर कलाकार हैं। वहीं, एंजेलिना ने भी बेहद कम उम्र में अभिनय की शुरुआत कर दी थी। सबसे पहले वह अपने पिता के साथ लुकिंग टू गेट आउट में नजर आई थीं। हालांकि, उस वक्त तक वह सीरियस नहीं थे। बता दें कि एंजेलिना जब एक साल की थीं, उस वक्त उनके माता-पिता का तलाक हो गया था।

ऐसे मिले थे पहला प्यार

अब हम आपको एंजेलिना की लव लाइफ से रूबरू कर रहे हैं। दरअसल, एंजेलिना को तीन बार इश्क हो गया। सबसे पहले उनकी जिंदगी में अभिनेता जॉनी ली मिलर की एंट्री हुई। दोनों की मुलाकात फिल्म हैकर के सेट पर हुई और जॉनी ली मिलर ने एंजेलिना का दिल इस कदर हैक किया कि दोनों 28 मार्च 1996 के दिन शादी के बंधन में बंध गए। उस दौरान एंजेलिना पर इश्क का खुमार इस कदर चढ़ गया था कि उन्होंने अपने खून से टी-शर्ट पर जॉनी ली मिलर का नाम लिखा था। हालांकि शादी के एक साल बाद ही दोनों के बीच तनातनी शुरू हो गई और तीन फरवरी 1999 के दिन दोनों का तलाक हो गया।

चंद दिनों के बाद ही मिला दूसरा प्यार

तलाक के कुछ दिन बाद ही एंजेलिना की जिंदगी में मोहब्बत ने दोबारा टच दे दिया। दरअसल, 1999 में ही फिल्म पुशिंग टिन की शूटिंग के दौरान एंजेलिना की मुलाकात के दौरान अमेरिकी अभिनेता बिली थॉर्नटन से हुई थी। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और 5 मई 2000 के दिन दोनों ने शादी कर ली। दोनों अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक-दूसरे का ब्लडेटनुमा ग्लासी में भरकर गले में इशारे कर रहे थे। हालांकि, तीन साल बाद यह रिश्ता खत्म हो गया। बॉब थॉर्नटन और एंजेलिना ने तलाक ले लिया।

फिर बनी एंजेलिना-ब्रैड पिट की जोड़ी

साल 2005 के दौरान एंजेलिना एक बार फिर गाइडलाइंस में आईं। इसकी वजह ब्रैड पिट और उनकी पत्नी जेनिफर एनिस्टन का तलाक था। दरअसल, एंजेलिना और ब्रैड की शूटिंग के दौरान मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ एक-दूसरे के करीब आ गए। दोनों ही काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करते रहे और अगस्त 2014 के दौरान उन्होंने फ्रांस में गुपचुप तरीके से शादी कर ली। उस दौरान उन्होंने कहा था कि दोनों ने अपने बच्चों की वजह से शादी की है। वहीं, मार्च 2016 में एंजेलिना और ब्रैड पिट के बीच खटपट की खबरें आम होने लगीं। वहीं, 2019 में उन्होंने एक-दूसरे से तलाक ले लिया।

नोरा फतेही ने अपनी लाइफ को लेकर किया दिलचस्प खुलासा, जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here