[ad_1]

पटना: ओडिशा के बालसोर में 2 जून यानी शुक्रवार शाम को हुए रेल हादसे को लेकर बिहार में जुड़े आरजू ने फोकस सरकार पर फोकस साधा है। साथ ही रेल मंत्री अश्विनी वैभव पर भी तंज कसा है। इस दर्दनाक हादसे में अब तक 261 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं। वहीं सैकड़ों लोग घायल हुए हैं। आर ज़ूनी ने दुर्घटनाओं को दुखद दृश्य केंद्र सरकार पर धब्बे देखा है। ट्वीटर के माध्यम से आर जुनी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का नाम न लेते हुए निशाना साधा है।

आर जुनी का ट्वीटर क्या है?

ट्रेन हादसे को लेकर आरजु ने ट्वीट किया- ”दुःखद रेल हादसा। एक दौर था जब देश रेल मंत्री का नाम नौ था। रेल बजट अलग पेश किया गया था। रेलवे का निजीकरण नहीं हुआ था।युवाओं को रेलवे में लाखों नौकरी मिल गई थी। अब कोई रेल मंत्री नहीं जानता! सभी हरी झंडी केवल और केवल एक आत्ममुग्ध प्रचारक दिखाता है।”

एक अन्य ट्वीट में आर जुनी ने कहा- रेल मंत्रालय के हर काम का श्रेय कोई और लेता है, जिम्मेदारी कोई और!

बता दें कि ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार (2 जून) की शाम दर्दनाक रेल हादसा हो गया। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि हावड़ा जा रही 12864 बैंगलोर-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कई लोग बाहाना बाजार में पटरी से उतर गए और दूसरी पटरी पर जा गिरे। उन्होंने कहा, ” पटरी से उतरे ये क्षमता 12841 शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस से टकराई और इसकी वजह से भी पलट गई। दुर्घटना की चपेट में आ गया। बता दें कि अब तक 261 यात्रियों के शव निकाले जा चुके हैं। अब रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म हो चुका है।

इसे भी पढ़ें: बिहार समाचार: नवादा में गला दबाकर युवक की हत्या, परिजनों ने पत्नी और उसके मामा पर लगाया आरोप, पुलिस जांच में जुटी

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *