[ad_1]

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक समाचार: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में गुंडी और अपराध चरम पर है। गुंडों के सामने खाकी लाचार है। अपराधियों को सरकार का संरक्षण मिला है। सपा हेडक्वार्टर अखिलेश यादव ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा, “प्रदेश की कानून व्यवस्था प्रबंधन है। सभी हदें पार कर रहे हैं, कुछ नेता शीर्ष नेतृत्व से संरक्षण पाकर अपने अपराधियों के साथ मिलकर दृष्टिकोण में संलिप्त हैं।”

उन्होंने कहा, “ताजा उदाहरण कन्नौज का है, जहां बीजेपी सांसद ने अपने साथियों के साथ पुलिस चौकी में घुसकर पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की और उन्हें अधमरा कर दिया। सांसद की गुंडई के आगे पुलिस बेबस है। सांसद ने खुलासा करतूत की है। जितना भी डिसीजन दें, वह कम है।

अखिलेश ने किया सवाल, “कन्नौज कांड पर प्रतिक्रिया की प्रतिक्रिया क्यों नहीं आई है? जब भाजपा के गुंडे पुलिस पर हमला कर रहे हैं, उनके साथ प्रभावित कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं तो आम आदमी और गरीबों के साथ उनका व्यवहार कैसा होगा , इसका अनुमान लगाया जा सकता है।” स्पा हेड ने कहा कि अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश का पुलिस प्रशासन अधिशासी अपराधी अपराधी और गुंडों के सामने नतमस्तक है।

बता दें कि कन्नौज की कोतवाली पुलिस ने बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक, जिसमें 10 नामजद और 40-42 अज्ञात लोगों के खिलाफ मोटरसाइकिल की पिटाई और सरकारी काम में बाधा डालने सहित अन्य झूठ के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। चौकी प्रभारी (मंडी समिति) हाकिम सिंह ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि कन्नौज से सांसद सुब्रत पाठक ने रिपोर्ट कमेटी में चौकी में घुसकर बुलेट की पिटाई की। दावा किया गया कि इस हमले में चार सिपाही और तीन दरोगा घायल हो गए।

यूपी पॉलिटिक्स: यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खारे की धौंस में कुरसी? दिल्ली किए गए तलब, जानें वजह

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *