काम के लिए खाना और सोना भूल जाती हैं डिंपल कपाड़िया, कहा मैं पागल हूं | काम के लिए खाना-सोना भूल जाते हैं डिंपल कपाड़िया, बोलीं

0
60
Spread the love


डिंपल कपाड़िया: पठान, सास बहू और फ्लेमिंगो और ट्यूफ्लेयर मैं मक्कार जैसी कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज में नजर आईं डिंपल कपाड़िया अपने काम को लेकर काफी जुनूनी हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में डिंपल ने बताया कि वो काम के लिए पागल हैं। जब वो काम कर रही होती हैं तो कई बार अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना भूल जाती हैं।

काम के लिए सोना और खाना भूल जाती हैं डिंपल
डिंपल कपाड़िया ने अपने काम को लेकर पीटीआई से हुई बातचीत में बताया, “मैं एक लालची पागल की तरह हूं। मैं अपनी नींद, अपना खाना भूल जाती हूं और मैं 24/7 हाइपर हूं। मैं इतनी चिंता करती हूं कि खुद को पागल कर रही हूं।” मीम। मैं सनकी हूं। अपने बारे में मुझे ये पसंद नहीं है, लेकिन वो मैं हूं। मैं इसमें मदद नहीं कर सकता, क्योंकि ये मेरे लिए काम करता है।”

‘मैंने कभी प्लानिंग नहीं बनाई’
इस साल डिंपल के अब तक तीन प्रोजेक्ट रिलीज़ हुए हैं, पठान, ट्यूफ़ेयर मेक्जर, और डिज़्नी + हॉटस्टार सीरीज़ सास, बहू और फ्लेमिंगो। इस बारे में बात करते हुए डिंपल ने कहा, इस साल एक के बाद एक रिलीज करने का फैसला सोच-समझकर नहीं लिया गया था। मैंने अपने जीवन में कभी-कभी कुछ भी योजना नहीं बनाई। मुझे इसकी जरूरत नहीं है क्योंकि भगवान की योजना मेरी योजना से बहुत बड़ी है। ये नियति है। ये भगवान की कृपा और इच्छा है।

बता दें, पठान में डिंपल ने जेओ सेक्टर विभाग की प्रमुख नंदिनी ग्रेवाल की भूमिका निभाई है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और आशुतोष राणा थे। उसी समय मैं मक्कार में डिंपल ने रेणु अरोड़ा आउ मिकी (रणबीर कपूर) की मां का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में रणबीर निर्देशित रणबीर कपूर, रणबीर कपूर, अनुभव सिंह बस्सी और बोनी कपूर ने भी लीड रोल निभाया है।

यह भी पढ़ें: जब कॉलर पकड़कर सेट से निकाले गए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, खाने के नहीं थे पैसे



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here