[ad_1]

मकर दैनिक राशिफल, राशिफल आज हिंदी में 5 जून 2023: मकर राशि वालों के घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा। आज आप अपने रुके हुए कार्यों को किसी पड़ोसी की सहायता से पूरा कर लेंगे। घर में पूजा, पाठ का स्थान होगा। आप अपना कुछ समय धार्मिक कार्यक्रम में भी व्यतीत करेंगे। लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहती है। आज शांत और तनाव अनुपयोगी रहे. आइए जानते हैं आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal)-

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपको खुशियों से रहने वाला है। जो लोग अनुमान लगाते हैं, उन्हें अच्छे रोजगार मिलने के संकेत हैं। नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में अवसर मिलेंगे। अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी। वयोवृद्ध सदस्यों के द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां अनुशंसित कोड, जिनमें आप बेशक पूरा करेंगे। आज आप अपने भाई के साथ अपने मन की बातों को साझा करेंगे।

मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यवसाय कर रही जातक को नए-नए नियोक्ता मिलेंगे। आर्थिक स्थिति बनी रहेगी। आप अपने घर के अलंकार और फ्लेक्स पर काफी धन खर्च करेंगे। अचानक से आपकी कोई यात्रा हो सकती है, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी। आज किसी से भी वाहन मांगा न चलाएं। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

धर्म रीलों

आप अपने रोजाना के रूट में सुबह की सैर, योग व ध्यान में शामिल होंगे। घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा। आज आप अपने रुके हुए कार्यों को किसी पड़ोसी की सहायता से पूरा कर लेंगे। घर में पूजा, पाठ का स्थान होगा। आप अपना कुछ समय धार्मिक कार्यक्रम में भी व्यतीत करेंगे। लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहती है। आज शांत और तनाव अनुपयोगी रहे.

ये भी पढ़ें

कबीरदास जयंती 2023 की शुभकामनाएं: बड़ा हुआ तो क्या हुआ जैसे पेड़ खजूर… इन खूबसूरत दोहों से दोस्तों और शहीदों को कबीर जयंती की बधाई

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *