राजस्थान: आरपीएससी भर्ती के परिणाम जारी करने पर मदन ऑफर ने चाहे जो भी हो, सीएम गहलोत पर ये आरोप लगाए

0
73
Spread the love



<पी शैली ="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"राजस्थान समाचार: भारतीय जनता के प्रदेश महामंत्री एवं रामगंज पार्टीमंडी विधायक महान आवरण ने RPSC के परिणाम जारी करने पर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि आरपीएसी सदस्य बाबूलाल कटारा एस.आई. से लेकर शिक्षक भर्ती परीक्षा में मिली भगत का शील पाया गया है और वर्तमान में जेल में है। वह कटारा एस.आई. के इंटरव्यू के निर्धारण में भी शामिल था फिर भी सरकार ने फजीवर्डे के आरोप सिद्ध होने के बाद भी परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए हैं।  जो कि प्रदेश के बेरोजगार और सरकारी नौकरी की स्थिति में रहने वाले युवाओं के साथ कुठाराघात है।

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"परीक्षा परिणाम में 60 प्रतिशत से अधिक लोग सांचौर से
मदन समावर ने कहा, "जारी परीक्षा के परिणाम में 60 प्रतिशत से अधिक लोग सांचौर से हैं, इतनी बड़ी संख्या में एक ही स्थान के लोगों का चयन करना स्वयं: यह साबित करता है कि परीक्षा में फजीवर्डा व धंधली हुई है। कैपवर ने कहा कि फजीवार्डे का दबदबा होने पर जेल जाने के बाद भी प्रदेश के लिए परीक्षा परिणाम करवा रहे हैं। तो इसका सीधा मतलब यह है कि अशोक गहलोत की कटारा के साथ फजीवर्डे में मिलीभगत रही है।"

<p स्टाइल="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"सरकार ने दिए भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड
दिलावर ने कहा, "अशोक गहलोत मेरे द्वारा पहचाने गए संदेह की जांच यदि सीबीआई और ईडी से करवाएं और मेरे आरोप गलत पाए गए। अपराध सिद्ध हुआ तो मुझ पर मुकदमा दर्ज कर मुझे भी जेल भिजवा देंगे। मैं सजा काटने को तैयार हूं। कैपावर ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार ने रिश्वत के सारे रेकॉर्ड दिए हैं, कोई भी क्षेत्र ऐसा नहीं छोड़ता है जिसमें रिश्वत या पैसे का लेन-देन नहीं हो रहा है।"

[tw]https://twitter.com/madandilawar/status/1665383979904643077?s=20[/tw]

<p स्टाइल="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"सरकार पैसे लेकर भ्रष्टाचार कर रही है
दिलावर ने आगे कहा कि कर्मचारियों को रोजगार देने के बजाय पैसे लेकर सरकार भ्रष्टाचार कर रही है। इससे बड़ी शर्म की बात नहीं हो सकती है और सभी की निगरानी में हो रहा है। इसलिए मामला और भी गंभीर है क्योंकि जब प्रदेश का मुखिया ही भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दे रहा है तो फिर पीड़ित किससे न्याय की उम्मीद करेंगे। ताकतवर ने कहा कि प्रदेश का युवा और जनता सब देख रही है और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार को इसकी करनी का सब कुछ सिखाएगी। 

वहीं इस मामले में सिटी डिस्ट्रिक्ट कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. विजय सोनी का कहना है कि सॉवर के जो आरोप लगते हैं वह तथ्यहीन होते हैं, आरोप को प्रूफ करना चाहिए। मनघड़ंत आरोप नहीं लगने चाहिए। यह अच्छी राजनीति का परिचारक नहीं है। गहलोत सरकार प्रदेश में युवा और अनुमान के लिए बेहतरीन काम कर रही है। 

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"ये भी पढ़ें: राजस्थान: 32 साल पहले ‘मर’ चुका हादसा अचानक लौटा घर, हनुमानजी सैन चौंके परिवार के लोग, पढ़ें दिलचस्प कहानी



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here