Home Bollywood सभी शैलियों की फिल्मों पर कार्तिक आर्यन ने कहा कि उनकी सभी फिल्मों में मनोरंजन लगातार बना रहेगा

सभी शैलियों की फिल्मों पर कार्तिक आर्यन ने कहा कि उनकी सभी फिल्मों में मनोरंजन लगातार बना रहेगा

0

[ad_1]

संघर्ष पर कार्तिक आर्यन: कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर जारी हुए हैं। 29 जून को कार्तिक आर्यन एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ बड़े पर्दे दिखाई देंगे। इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी ठिकाने की और कदम देखते आ रहे हैं। वे अपने करियर के लिए उसी पर निर्भर हैं जहां वे फिल्म इंडस्ट्री के नए-नए अनुभव कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन को फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल हो गए हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कई रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों से की। उसके बाद फ्रेड ने साइकोलॉजिकल थ्रैस्ट्री, हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 और थ्रिल-ड्रामा धमाका जैसे अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में काम किया। हर टॉपिक पर उनकी पकड़ जादू की रही। उन्होंने हर फिल्म से खुद साबित किया कि वो किसी भी रोल के लिए परफेक्ट हैं।

‘मेरी फिल्में हमेशा मनोरंजन के लिए बंधी रहेंगी’
बॉलीवुड टाइम्स से बातचीत के दौरान कार्तिक ने कहा कि वह सभी जॉनर की फिल्में करने में यकीन रखते हैं लेकिन वे सभी इन के साथ एक ही चीज चाहते हैं कि वे मनोरंजन से भरपूर हो। कार्तिक कहते हैं, ‘मेरी फिल्में हमेशा मनोरंजन के लिए देखी जाती हैं। दर्शकों को मेरे निभाए गए अलग-अलग किरदारों की उम्मीद करनी चाहिए, लेकिन जो भी शैली है, मैं अपनी फिल्मों में मनोरंजन नहीं करने दूंगा। इसलिए हां, मैं अलग-अलग जॉनर की फिल्में करने को लेकर एक्साइटेड हूं, लेकिन शर्त ये है कि वे एंटरटेनमेंट से भरपूर हैं।’

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से मिली पहचान
वहीं इस दौरान कार्तिक अपने अब तक के करियर में किए गए स्ट्रगलिंग फेज को याद करते हैं। कार्तिक कहते हैं कि ‘अपनी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ करने से पहले मुझे बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था। फिर एक स्ट्रगल था जब वह पहचान नहीं पाया जिसके लिए मैं लाट रहा था, जो मुझे आखिरकार ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद मिला। कार्तिक की नियत तो फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से लेकर ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ तक के सात सालों में जिंदगी के सबसे बड़े स्ट्रगल थे।

ये भी पढ़ें: बीएफएफओरी के साथ डिनर डेट एन्जॉय करती दिखती है अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन, ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में लगीं बेहद ग्लैमरस

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here