सीएम भगवंत मान ने बीजेपी कांग्रेस शिरोमणि अकाली दल पंजाब पॉलिटिक्स एन पंजाब पॉलिटिक्स: भगवंत मान ने विपक्षी दलों के साथ आने पर कसा तंज,बोली

0
56
Spread the love


पंजाब खबर: कांग्रेस (कांग्रेस), अकाली दल (शिरोमणि अकाली दल) और बीजेपी (भाजपा) के नेता कुछ दिन पहले जालंधर (जालंधर) में एक समागम में इकठे हुए। इस समागम में सभी ने पंजाब (पंजाब) सरकार की नीतियों औक कारवाईयों पर प्रश्न स्वीकार किए। इस समागम में पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू (नवजोत सिंह सिद्धू) और अकाली दल ने जनरल सचिव बिकरम मजीठिया (बिक्रम सिंह मजीठिया) को भी एक दुसरे के गले मिले थे।

पंजाब के सीएम भगवंत मान (भगवंत मान) ने आज ट्वीट कर अपनी शायरी के अंदाज में उन सभी पर तंज कसा है। इस ट्वीट में सीएम मान ने अकाली दल के बिकरम मजीठीया, क्लाउड परिवार और सेंट्रल की बीजेपी सरकार को सभी को एक थाली के चट्टे-बट्टे बताया है. पत्रकार मान ने ट्वीट कर कहा, ”जनरल डायरियों को रोटी भरने वाले, धार्मिक स्थलों पर टंकियां लिखने वाले, गुरु साहिब का अपमान करने वाले, धर्म के नाम पर देश से लड़ने वाले, किसान विरोधी कानून बनाने वाले, तस्करों को कमरे में बैठने वाले वाले, तालीमेस्टर और शहीदों के स्मारकों से पैसे कमाने वाले, सब के सब “एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं।”

सिद्धू और मजीठिया मिले थे गले
आपको बता दें कि पंजाब की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के खिलाफ सभी विरोधी पक्षों का ये समागम गुरुवार को जालंधर में हुआ। इसी दौरान एक-दूसरे के घोर विरोधी नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रम सिंह मजीठिया ने एक-दूसरे को गले लगाया, जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया। जुसेब है कि इस समागम में अकाली दल के अध्यक्ष हिचबीर क्लाउड, कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वद, सीनर नेता प्रताप बजाज, पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष अश्विनी कुमार शर्मा और कई अलग-अलग रूप के नेता बने थे।

बता दें कि सिद्धू ने विधानसभा में सार्वजनिक रूप से मजीठिया को सफेद कारोबारियों ने कहा था। दूसरी ओर मजीठिया सिद्धू को ठोंक-ताली देशवासी ताना दिखा रहे थे। यहां तक ​​कि सिद्धू ने मजीठिया को शराब माफिया, ड्रग माफिया तक कह डाला था।

पंजाब: मोगा में तीन दीवारों पर लिखा ‘खालिस्तानी नारे’, अलर्ट पर पंजाब पुलिस, सीसीटीवी के जरिए आंखों तक पहुंचने की कोशिश



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here