Home Bollywood दिल्ली जामा मस्जिद आरिया में अक्षय कुमार का स्वागत फैंस ने किया वीडियो वायरल, देखें पूरी जानकारी

दिल्ली जामा मस्जिद आरिया में अक्षय कुमार का स्वागत फैंस ने किया वीडियो वायरल, देखें पूरी जानकारी

0

[ad_1]

जामा मस्जिद में अक्षय कुमार: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आए दिन अपनी किसी न किसी बात को लेकर लाइमलाइट में बने रहें। इसी बीच अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) को हाल ही में दिल्ली (दिल्ली) के जामा मस्जिद (जामा मस्जिद) इलाके में देखा गया। इस एरी में उनका प्रमाण वेलकम हुआ।

अपकमिंग मूवी की कर रहे हैं शूटिंग

दरअसल अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसी तरह के अभिनेता दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में गए। इस स्पॉट पर एक्टर ने ग्रे कलर की शर्ट और ब्लू कलर की पैंट और चश्मा लगा रखा है।

फैंस एक्साइटेड हैं

जामा मस्जिद इलाके में अक्षय कुमार को देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए। अक्षय की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी और ताल और सीटियों के साथ उनका स्वागत किया गया।

अक्ष का अंदाज

एक पुरानी इमारत से शूटिंग करने के बाद जैसे ही अक्षय कुमार बाहर आए वैसे ही उन्होंने अपने फैंस के लिए हाथ हिलाया और अपनी कार की ओर बढ़ते हुए नमस्ते का इशारा भी किया। इसके बाद उनकी सुरक्षा जांचकर्ताओं ने उन्हें लिखा, जिसके बाद वो अपनी कार में वहां से निकल गए।

इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं

कथित तौर पर अक्षय कुमार ‘शंकरा’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए वो उत्तराखंड की यात्रा भी कर चुके हैं।

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) बहुत जल्द अपने फैंस को ‘बड़े मियां छोटे मियां 2 (बड़े मियां छोटे मियां)’, ‘ओएमजी: ओह माई गॉड 2 (ओएमजी: ओह माय गॉड)’, ‘सोरारई पोट्टरु’ की याद और ‘हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)’ जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अभिनेता के सभी चाहने वालों को उनकी मूवी (Movies) का बेसब्री से इंतजार है।

अफवाह बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ राजस्थान में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं अदिति राव हैदरी, इस एक्ट्रेस के घर पहुंचती है कपल

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here