शशांक यादव कहते हैं बूथ प्रबंधन और जाति जनगणना मिशन 2024 एएनएन के लिए प्रशिक्षण शिविर में चर्चा की जाएगी

0
63
Spread the love


लोकसभा चुनाव 2024 समाचार: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी (समाजवादी पार्टी) का आज से लखीमपुर खीरी (लखीमपुर) में प्रशिक्षण शिविर शुरू हो गया है। प्रशिक्षण कैंप के मालिक और पूर्व एमएलसी शशांक यादव ने कहा कि बुकिंग को बुकिंग सहित कई मुद्दों पर निपटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हिंदू-मुस्लिम की राय में उजागर जा रहे मुद्दों को उठाया जाएगा। पंजीकरण को आंकड़ों के सात बताया जाएगा। प्रशिक्षण शिविर में जनगणना पर भी चर्चा होगी। शशांक यादव ने सपा के नरम हिंदुत्व की राह पर चलते हुए खंडन किया। उन्होंने कहा कि सपा में सॉफ्ट हिंदुत्व का कोई कांसेप्ट नहीं है। उन्होंने सवाल उठाया कि हिंदुत्व पर बीजेपी का क्या कॉपीराइट हो गया है? हम भी तो हिंदू हैं, कोई एलियन तो नहीं है। उन्होंने धर्म को दूर रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि सपा का सांकेतिक सामाजिक न्याय है।

स्पा के प्रशिक्षण शिविर पर क्या बोले प्रबंध?

शशांक यादव ने कहा कि वोटर लिस्ट में गड़बड़ी दूर करने की जानकारी दी जाएगी। उन्होंने जानकारी दी कि स्पा का प्रशिक्षण शिविर सभी जुड़े हुए हो गए हैं। सपा नेता रामचल राजभर ने बताया कि ट्रेनिंग कैंप में बूथ से लेकर सेक्टर चार्ज, सेक्टर सुपरवाइजर, विधानसभा, जिला और प्रदेश के तमाम अजर आ रहे हैं। स्कोरर को 2024 की लड़ाई के लिए तैयार करना है। उन्होंने कहा कि एसपीए के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा और बीजेपी सरकार के कर्मचारियों को उजागर करने का भी प्रशिक्षण दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सदन में जातीय जनगणना की मांग की थी लेकिन सरकार तैयार नहीं हुई।

अब सपा के हर कार्यक्रम में जनगणना की मांग उठाई जाएगी। उन्होंने कहा कि सपा सर्व समाज के बारे में सोचती है। हम समाजवाद और अंबेडकरवाद दोनों को साथ लेकर चल रहे हैं। उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव में जालसा की उम्मीद है। सपा नेता राम अचल राजभर ने कहा कि सीएम योगी और पीएम मोदी के पास कोई योजना नहीं है। केवल समाजवादी पार्टी पर ही टिप्पणी करते हैं। आज बीजेपी को सिर्फ समाजवादी पार्टी से टक्कर मिल रही है।

यूपी पॉलिटिक्स: समाजवादी पार्टी नेतृत्व नेतृत्व में लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? रामगोपाल यादव ने कर दिया सब कुछ बिल्कुल साफ



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here