[ad_1]

कुंभ दैनिक राशिफल, राशिफल आज 7 जून 2023 के लिए: कुंभ राशि वालों के नौकरी में स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं। धन आगमन के भी संकेत हैं। संतति का सहयोग मिलेगा। आज छात्र कुछ नए विषयों में भी अपनी रुचि को समझेंगे। छात्र अपने ऐसे मित्रों से दूर रहे जो उनका ध्यान पढ़ाई से निकालेते हैं। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। जो लोग अनुमान लगाते हैं, उन्हें अच्छे रोजगार मिलने के संकेत हैं। नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में अवसर मिलेंगे। अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी। वयोवृद्ध सदस्यों के द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां अनुशंसित कोड, जिनमें आप बेशक पूरा करेंगे। आज आप अपने भाई के साथ अपने मन की बातों को साझा करेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

बिजनेस कर रहे जातक को नए-नए पार्टनर मिलेंगे। आर्थिक स्थिति बनी रहेगी। आप अपने घर के अलंकार और फ्लेक्स पर काफी धन खर्च करेंगे। अचानक से आपकी कोई यात्रा हो सकती है, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी। आज आप अपने बिजी दिन से कुछ समय अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिसमें आप उनके साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपनी तरोताजा महसूस करेंगे।

आज आप अपने मन की बातों को अपनी बहन के साथ साझा करेंगे। गृहस्थजीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहती है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं। धन आगमन के भी संकेत हैं। संतति का सहयोग मिलेगा। आज छात्र कुछ नए विषयों में भी अपनी रुचि को समझेंगे। छात्र अपने ऐसे मित्रों से दूर रहे जो उनका ध्यान पढ़ाई से निकालेते हैं।

ये भी पढ़ें

बुध गोचर 2023: बुध गोचर से मिलेगा शुभ फल या ज्‍यादा झटके का असर, जानें सभी 12यों राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *