Home Feature धार सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई क्योंकि ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी

धार सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई क्योंकि ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी

0

[ad_1]

एमपी समाचार: इंदौर (इंदौर) के अचानक अचानक धार (धार) में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में चार लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया. हांहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक पर गिरा जिससे उस पर सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृत में दो बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने मामले में ट्रक ड्राइवर का प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। हालांकि इस घटना में वह भी घायल हो गया है, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जज डॉक्टरों की निगरानी में उसके उपचार की जांच की जा रही है।

धार जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर माछलिया घाट के भंडेरिया गांव में सड़क हादसे में लोगों की मौत हो गई, यहां एक ट्रक बेकाबू होकर चार मोटर साइकिल पर पलट गई, जिससे मौके पर ही मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाइक झाबुआ की ओर से रही थी। वहीं,दुर्घटनाग्रस्त विकार से प्रभावित होता है। हादसे में ट्रक चालक भी घायल हो गया।

टोल प्लाजा के एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाने से घायल हो गए
घटना की जानकारी लेते ही राजगढ़ थाना दर्शनीय स्थलों पर पहुंच गया। उनके साथ पुलिस की टीम भी मौजूद थी। पुलिस की टीम ने यहां टोल टैक्स एम्बुलेंस की मदद से बाइक सवारों और ट्रक चालकों को समुदाय स्वास्थ्य सेंटर गार्डपुर बनाया। डॉक्टरों ने बाइक सवार सभी लोगों को मृत घोषित कर दिया। ड्राइवर प्रताप को हाथ और पैर में चोट आई है। उसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। प्रताप यूपी का कन्नौज शहर रहने वाला है। बताया गया है कि बाइक सवार झाबुआ जिले के सेमलिया खेडू गांव के निवासी थे। पुलिस ने हादसा ड्राइवर के खिलाफ बयान दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Coromandel Rail Accident: दिग्विजय सिंह के रेल मंत्री से तीरखे सवाल, ‘तीन महीने पहले किया गया था अलर्ट…कार्रवाई क्यों नहीं की?’

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here