बालों में लगाने से जुड़ना? तो जान से जुड़ा सितारा आकाश जावेद हबीब का ये खास तरीका जिसे वो खुद करते हैं इस्तेमाल करते हैं

0
55
Spread the love


जबाब हबीब मेंहदी लगाने का तरीका बताते हैं:

नए जमाने में बालों को कलर करने के लिए लोगों की तरह के हेयर कलर्स यूज करते हैं। पहले जब बालों के रंग नहीं थे तो लोग बालों में लगाने (मेंहदी)लगाते थे, इससे ना केवल सिर को ठंडक पहुंचती थी बल्कि बालों को काफी रंग मिल गया था। लेकिन अब लॉगिंग लगाने से डरने लगेंगे। अगर आप भी बालों को लगाने से जुड़े हैं तो आपको सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (जावेद हबीब) के इस वीडियो को जरूर देखना चाहिए। बॉलीवुड के बड़े सितारों के बालों को संवारने के लिए जावेद हबीब खुद को बालों में लगाना काफी पसंद करते हैं। जावेद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगों को सिर में लगाने का तरीका सही बता रहे हैं।

जावेद हबीब इस तरह से खुद के बालों में जमा हैं

जावेद हबीब ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के माध्यम से बताया है कि वो खुद बालों में जमा कर रहे हैं। इससे उनके बालों को जबरदस्ती कलर मिलता है। जावेद इस वीडियो में बता रहे हैं कि उनके बालों के रंग को लेकर लोग काफी क्रेजी रहते हैं। लोग उनसे पूछते हैं कि जावेद के बालों का इतना शानदार रंग कहां से आया। जावेद कहते हैं कि ये रंग वर्षा से आया है। जी हां, भारतीय व्याकरण सेंटिंग जिसे हिना के तौर पर हाथों में दिया जाता है, उसी सेंटिंग पर जावेद जैसे वर्ल्ड क्लास हेयर को काफी हद तक विश्वास किया जाता है।


ये है फिक्सिंग बनाने का सही तरीका

अपने बालों के लिए सेंटिंग करते हुए जावेद कथन हैं कि वो सेंटिंग में केवल सरसों का तेल और पानी मिलाते हैं। इसके बाद यह केवल पांच मिनट में ही स्कैल्प पर आवेदन सही रहता है। यदि आप रुके हुए रोक पर रोक रहे हैं तो इसे रोकें। बालों को वेट करने से लॉगिंग को सिर पर लगायें। पांच मिनट में ही हदी को स्कैल्प पर जमा करना केवल पांच मिनट ही रखिए और फिर शैंपू या क्लींज कर प्रेरित करता हूं। जावेद कहते हैं कि इस तरह से व्यवसाय को लाल या संतरी नहीं बल्कि शानदार रंग देता है जो देखने में काफी शानदार और स्टाइलिस्ट दिखता है।

यह भी पढ़ें





Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here