बिहार क्राइम: नाबालिग भांजे को मामी से हो गया था प्यार, जहर वीडियो जीने करने लगा ब्लैकमेल, महिला ने उठाया बड़ा कदम

0
55
Spread the love



<पी शैली ="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"नालंदा: बिहार थाना इलाके के पहाड़ मोहल्ले में अपनी ही मामी का जहरीला वीडियो नाबालिग भांजे के द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था, जिससे तनाव महिला ने सोमवार की रात में खुदखुशी (नालंदा न्यूज) कर ली . खुदखुशी की घटना के बाद क्षेत्रीय में तरह-तरह की होने लगी है। स्विट्जरलैंड के परिजन जब उसके घर पहुंचे तो स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में ले लिया और सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"प्राइवेट वीडियो कर लिया था रिकॉर्ड

मृतक महिला की पहचान जितेंद्र साव की 28 साल की पत्नी पूजा देवी के रूप में हुई है, घटना के संबंध में बताया जाता है कि अपनी ही मामी का भांजे के द्वारा कई महीनों से ब्लैकमेल किया जा रहा था, जिससे मामी तंग आ गई थी, मामी का कई प्राइवेट वीडियो भी भांजे के द्वारा बनाया गया था, जिसे वायरल करने की धमकी लगातार भांजा दे रहा था।

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"मृतका के भाई ने किया खुलासा

मामले का खुलासा इस तरह हुआ कि ज़ेंडा के भाई और अन्य परिजन इस घटना को लेकर परेशान थे। बहन की खुदखुशी की सूचना जैसे ही भाई को मिली तो भाई अपने परिजन के साथ बहन के घर संदेश। बहन के घर में ही घर में कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। बहन का मोबाइल घर में रखा था। बहन के मोबाइल का पासवर्ड जानता था। बहन के घर का सबसे पहले मोबाइल चेक किया गया तो भांजे के द्वारा ब्लैकमेल करने की बात लिखी गई थी, भांजे के द्वारा वीडियो वायरल करने की भी धमकी देने की बात चैटिंग में लिखा गया था। 

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"पुलिस जांच में जुटी

हिरासत में लिए गए नाबालिक भांजे ने बताया कि चार दिन पहले अपने नानी घर आए थे। उसने बताया कि मामी से दो साल पहले प्यार हो गया था। मामी भी प्यार करती थी। यह प्रेम प्रसंग दो साल से चल रहा था। मामी के कहने पर हम नानी घर आए थे। चैटिंग की बात रही तो मामी बोल रही थी कि मुझे अपने साथ ले आओ। साथ नहीं ले जाने के लिए राजी होते थे तो चैटिंग कर मामी को धमकी देते थे। वहीं, इस मामले को लेकर बिहार थाना पुलिस ने बताया कि महिला की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस मोहल्ले में पहुंचकर जांच में जुट गई है। महिला के शव का खुलासा हुआ है, कई परिवारों के आवेदन पर नाबालिग भांजे को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ की जा रही है।

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"ये भी पढ़ें: बिहार पॉलिटिक्स: आवास पुल के उलझने पर सुशील कुमार मोदी ने सरकार से पूछे 5 सवाल, बिना-तेजस्वी दे देंगे जवाब?



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here