[ad_1]

राजस्थान चुनाव 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नौ साल की सरकार (मोदी सरकार के 9 साल) के कार्यकाल में हुए कार्यों को गांव-गांव और बूथ-बूथ तक पहुंचाने के लिए राजस्थान बीजेपी पूरी तैयारी में है। ऐसे में अब भाजयुमो ने पूरी योजना बना ली है। जिसके तहत काम हो रहा है। भारतीय जनता युवा मोर्चा राजस्थान प्रदेश के अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार अपने 9 साल का स्वर्णिम कार्यकाल पूरा कर रही है।

इन 9 वर्षों में भारत ने प्रगति के नए सोपान तैयार किए हैं। प्रत्येक भारतीय को गौरवान्वित करने वाले अनेकों निर्णय हुए हैं। राजस्थान में “महा-सम्पर्क अभियान”‘ के बोल डीजे अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में लाभार्थी संवाद कार्यक्रम 31 मई से 30 जून, 2023 तक चलेगा। इसके साथ ही पूरी तैयारी की है।

सात जून से अभियान
प्रदेश में नव-मतदाता सम्मेलन एवं नव-मतदाता पंजीकरण 7 जून से 10, 2023 तक। ”मेरा अगला वोट मोदी को” नारे के साथ 7 व 8 जून को चौराहा संपर्क, बाजार संपर्क, बस स्टैंड वी रेलवे स्टेशन पर कैनोपी और 9 जून 10 जून को कोचिंग संस्थान के छात्रावास में संपर्क करना। टाऊन हॉल कार्यक्रम में 2014 से पूर्व और 2014 के बाद देश की स्थिति में बदलाव को रेखांकन करने वाली डॉक्यूमेंट्री प्रदर्शित की जाती है। बाइक यात्रा 10 जून से 20 जून तक 6 सप्ताह की बाइक यात्रा के द्वारा प्रत्येक मंडल एवं गांव तक जाती है। ऑनलाइन प्रतियोगिता 25 जून, 2023 मोदी सरकार की योजनाएँ एवं उपलब्धियाँ पर एक ऑनलाइन प्रविष्टि करवाना। व्यावसायिक संस्थान, गैर-सरकारी अंग, सदन, एवं क्लब आदि को शामिल करना है। सभी सजीव को डिजिटल प्रमाण पत्र प्रदान किया जाता है।

युवाओं को जोड़ने का बना लक्ष्य
भाजयुमो ने पिछले दिनों राजस्थान की सीमाओं पर कई कार्यक्रम होते देखे हैं। उसे भी इसी कार्यक्रम का हिस्सा माना जा रहा है। लगातार भाजयुमो कोई न कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं पर काम हो रहा है। इससे यूथ में ग्रिप मेक का भी गोल हो गया।

ये भी पढ़ें: राजस्थान: भरतपुर में शख्स ने नाबालिग लड़की के साथ रेप की कोशिश, शोर मचाने पर भागा

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *