[ad_1]

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया उनके उपनाम पर: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (आलिया सिद्दीकी) के बीच काफी दिनों से मनमुताव चल रहा है। दोनों का रिश्ता काफी खराब हो चुका है और दोनों अब एक-दूसरे से अलग रहते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने आलिया को अपना सरनेम बदलने को कहा। आलिया ने सोशल मीडिया यूजर को जवाब दिया है।

आलिया ने एक शख्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक पर्च नोट लिखा है। तस्वीर में दोनों किसी रेस्तरां में बैठकर कॉफी पीते हुए आ रहे हैं। तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा- मैं जिस रिश्ते को मानने से अनुमान लगा रहा था, उससे मिलने में मैं 19 साल लग गया। लेकिन, मेरी जिंदगी में मेरे बच्चे मेरे लिए सबसे पहले हैं और हमेशा रहेंगे। हालांकि कुछ रिश्ते बड़े होते हैं और रिश्ते भी एक जैसे होते हैं। मैं इस बात से बहुत खुश हूं और इसलिए आपकी साथ अपनी खुशी साझा करना चाहता था। क्या मुझे खुश होने का हक नहीं है?


फॉलोअर्स की प्रतिक्रिया

आलिया की तस्वीर पर एक शख्स ने किया कमेंट- सरनेम चेंज करिए आप। इस पर आलिया ने रिप्लाई किया- बहुत जल्दी। एक फैन ने आलिया के पोस्ट पर लिखा- हां, हर रोज खुश रहने का हक है। आपको दुनिया की हर मिले हैप्पी। एक और यूजर ने लिखा- अच्छा लगा कि अब आपको खुशी मिल गई है।

अपने नाम पर बोली आलिया थीं

इस साल मार्च में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा था- जहां तक ​​मेरा नाम ‘मिसेज आलिया सिद्दीकी’ की बात है तो यह बस कुछ दिनों के लिए है। जब मेरा तलाक हो जाएगा, तब मैं अपनी और पुरानी पहचान की तरफ वास्तविक जाऊंगी। मैं ‘मिसेज आलिया सिद्दीकी’ से अपना नाम बदलकर अपना असली नाम ‘मिस अंजलि किशोर पांडे’ कर लूंगी।

यह भी पढ़ें: Sonnalli Seygall Wedding: बनीं सोनाली सहगल का ऐसा था लुक, दोस्त कार्तिक आर्यन-सनी सिंह भी शादी में हुए शामिल

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *