पहली डेट पर लड़की को कैसे करें इम्प्रेस, जानिए ट्रिक

0
140
Spread the love


किसी लड़की को कैसे प्रभावित करें: अगर आप किसी लड़की को पहली बार नजर में देखना पसंद कर रहे हैं और आप चाहते हैं कि उसे पहली बार में दबाएं तो ये किसी चुनौती से कम नहीं है। क्योंकि आज के सागर में भाभी को इंप्रेस करना आयरन के चने चबाना बराबर कहा जाता है। अगर आप भी किसी को इंप्रेस करना चाहते हैं और इस जद्दोजहद में हैं की पहली मुलाकात में क्या कहते हैं और क्या प्राप्त होता है तो आपकी इस मुश्किल को हम इस लेख के जरिए खत्म कर रहे हैं। आपको कुछ ऐसी ट्रिक बता रहे हैं जिनकी मदद से आप पहली डेट पर ही लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं

फर्स्ट डेट पर ऐसे करें Impress

1.पहला प्रभाव यह अंतिम प्रभाव। आप लड़की से पहली बार मिल रहे हैं तो अपनी पर्सनैलिटी से किसी भी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित करें। ड्रेसिंग सेंस अच्छा लें।हो सके तो फॉर्मल लुक क्योंकि लड़कियों को फॉर्मल लुक वाले लड़के जेंटलमैन लेते हैं। ओवरऑल आपको स्मार्ट जानकारियाँ हैं। इससे आपको विश्वास आ जाता है और आप सामने वाले के सामने निखर कर सामने आ जाते हैं।

2.अगर आप पहली बार किसी लड़की से मिलने जा रहे हैं तो वेन्यू पर नींद से पहले पहुंचें। ऐसा ना हो कि लड़की को आपका इंतजार करना पड़ रहा है। ये एक बुरा अनुभव हो सकता है और आपकी बात शायद बिगड़ जाए।

3.अगर आप पहली बार डेट पर जा रहे हैं और चाहते हैं कि लड़की पहली बार ही इंप्रेस हो जाए तो आप लड़की को इंपोर्टेंट फील करें। उन्हें बात करने का ज्यादा मौका दें। उनके विचार को समझें। क्योंकि लड़कियों को अक्सर ऐसे लड़के पसंद होते हैं जो उनकी बातों को ध्यान से सुनते हैं। उनके हां में अनुबंध। अगर आप उनकी बातों को सुनने की जगह पर अपनी बातों को सामने रखते हैं तो यह हावी हो जाएगा और बात नहीं बनेगी।

3.अगर आप लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो पहली मुलाकात में ही उनसे टिपिकल प्यार की बातें ना करें। आप उन्हें एक अच्छा दोस्त बनाने की कोशिश करते हैं। क्योंकि कहा जाता है कि दोस्ती से ही प्यार की शुरुआत होती है। आप उन्हें कंफर्ट का एहसास दिलाए। डायरेक्ट क्लोज होने की कोशिश ना करें। वे सहज महसूस करते हैं ताकी वो बेझिझक अपनी बातों को आपके सामने रख पाए। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो अन्यथा लड़की आपसे किनारा कर सकती है।

4.लड़कियों की आकांक्षा बहुत पसंद होती है तो ऐसे में आप आकांक्षा करके उन्हें प्रभावित कर सकते हैं, लेकिन कुछ खास लड़कियों को उनकी प्रतिभा की आकांक्षा अधिक पसंद होती है। ऐसे में आप अपनी खूबसूरती के साथ उनकी नौकरी, उपलब्धि, उनकी प्रतिभा की पूर्ति करें .

5.सामने वाले को प्रभावित करने के लिए कभी भी झूठ ना बोलें। अपने स्टेटस और अपनी सैलरी का शोषक न करें। इसके साथ ही सामने वाले से भी उसकी वित्तीय स्थिति के बारे में सवाल का जवाब ना दें।

6.जब भी मिले तो सामने वाले की पसंद और ना पसंद के बारे में निश्चित रूप से उत्साहित होंगे। जैसे उनका पसंदीदा खाना, उनकी पसंदीदा जगह… ऐसे में लड़कियों को ऐसा लगता है कि आप उनमें काफी दखलंदाजी कर रहे हैं और आपके साथ आगे की जिंदगी को खतरा हो सकता है।

यह भी पढ़ें



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here