बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सच हुई दिसंबर 2023 धरती पर होगी तबाही, अब क्या है सच्चाई

0
60
Spread the love


बाबा वंगा भविष्यवाणी: सही और सटीक भविष्यवाणी करने वाले बाबा वेंगा की बातें सच साबित हो रही हैं। बाबा वेंगा ने 9/11 की जो सही भविष्यवाणी की थी वो बात आज भी जग जाहिर है। बाबा वेंगा की बातें सौ प्रतिशत सही होती हैं। ऐसा माना जाता है कि बाबा वेंगा ने कहा था कि इस साल 2023 में लोगों को मौसम, भूकंप, तूफान से नष्ट जीतनी पड़ सकती है, लोग इस बात से अभी डर रहे हैं।

बाबा वेंगा ने एक और साल 2023 के लिए भविष्यवाणी की थी, जिसमें बाबा वेंगा ने कहा था कि साल 2023 कुछ खास यानी दिसंबर में परमाणु हमला होगा, जिससे धरती पर भयानक तबाही मचेगी। बाबा की इस भविष्यवाणी से लोग डर रहे हैं। इस भविष्यवाणी को तीसरे विश्व युद्ध का नाम दिया गया है। बाबा वेंगा की इस भविष्यवाणी को लोग डर रहे हैं। इस भविष्यवाणी को तीसरे विश्व युद्ध का नाम दिया गया है। इस भविष्यवाणी के अनुसार पृथ्वी पर तबाही मच सकती है। इसकी वजह से पर्यावरण में परिवर्तन देखने को मिलेगा जिसके गंभीर परिणाम पृथ्वी को जकड़ेंगे।

बाबा वेंगा ने 2023 में एक बड़े परमाणु ऊर्जा संयंत्र में विस्फोट की चेतावनी दी थी, ऐसा माना जाता है कि एशिया पर इसका प्रभाव पड़ेगा। इससे कई बीमारियों की आशंकाएं पैदा होती हैं। इस परमाणु विस्फ़ोट से जो रेडिएशन एक्सिट होता है उससे चारों ओर तबाही मच जाती है।

बाबा वेंगा यूरोप के बुल्गारिया में रहते थे। उनका जन्म 1911 में हुआ था। महज 12 साल की उम्र में ही बाबा वेंगा की दोनों आंखों की रोशनी चली गई थी। बाबा वेंगा का अगस्त 1996 में निधन हो गया था। अपनी मृत्यु से पहले तक उन्होंने वर्ष 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थी।

ये भी पढ़ें

मौत से ठीक पहले हर इंसान को मिलती है ये चीजें, शिव पुराण में बताते हैं मरने के संकेत

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here