Home Bollywood विक्की कौशल ने खुलासा किया कि वह सुबह उठकर कटरीना कैफ से बात करना पसंद नहीं करते

विक्की कौशल ने खुलासा किया कि वह सुबह उठकर कटरीना कैफ से बात करना पसंद नहीं करते

0

[ad_1]

विक्की कौशल कैटरीना कैफ पर: विक्की खर्च (विक्की कौशल) और कैटरीना कैफ (कैटरीना कैफ) बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल हैं। दोनों अपने काम के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को भी पूरी तरह एन्जॉय करते हैं। शादी के बाद विक्की अक्सर मीडियो के सामने भी अपनी हैप्पी लाइफ के मजेदार किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कैटरीना कैफ को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया।

विक्की खर्च ने खोली कैटरीना की पोल

हाल ही में न्यूज तक बात करते हुए विक्की कौशल ने बताया कि, जब वो और कैटरीना सुबह उठते हैं तो बिल्कुल अलग रहते हैं। क्योंकि मैं सुबह उठकर कॉफी पीकर और लंच करने के बाद ही किसी तरह की चर्चा में शामिल होता हूं। और दूसरा किनारा कैटरीना में बढ़ता ही फुल एनर्जी आ जाती है और वो किसी भी बात में आसानी से शामिल हो जाती है। लेकिन मैं उस चर्चा से बचने की कौशिश करता हूं। इसके अलावा विक्की ने ये भी बताया कि कैटरीना हर हफ्ते में एक दिन टिपिकल हाउस वाइफ बन जाती हैं और घर के बजट के लिए एक कारोबार करती हैं। उस समय मुझे बहुत आनंद आता है और मैं सब काम छोड़कर वहां से जाता हूं और पॉपकॉर्न लेकर बैठता हूं..’


बता दें कि कैटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में एक शाही शादी की थी। दोनों की इस शादी में उनके खास दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। जिसकी तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

जरा हटके जरा बचाओ को लेकर गाइडलाइंस में विक्की हैं

वर्कफ़्रंट की बात करें तो विक्की कौशल इन दिनों अपनी क्रिएट चमक फिल्म ‘जरा हट के जरा बचने के’ को लेकर जारी दिशा-निर्देशों में हैं। जिसमें वो सारा अली खान के साथ नजर आए। दोनों की केमिस्ट्री फैंस इस फिल्म में खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा अभिनेता बहुत जल्द कई बड़ी नजर आने वाले हैं।

वहीं कैटरीना की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। जिसका बेस फैंसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Sonnalli Seygall Wedding: हैवी पिंक स्वायत्त परिधान सोनाली सहगल ने आशीष के साथ फेरे, कार्तिक आर्यन सहित ये सितारे हुए विवाह में शामिल

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here