Home Feature हाजीपुर अन्न में 10 रुपये कम नहीं करने पर व्यापारियों ने लीची व्यवसायी को पीट-पीटकर मार डाला

हाजीपुर अन्न में 10 रुपये कम नहीं करने पर व्यापारियों ने लीची व्यवसायी को पीट-पीटकर मार डाला

0

[ad_1]

हाजीपुर: जिले के गोरौल थाना क्षेत्र के गोढिया लीची आने में मंगलवार की शाम दबंग प्रोजेक्ट ने लीची व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या (हाजीपुर न्यूज) कर दी। बताया जा रहा है कि दबंग प्रोजेक्ट ने लीची के मूल्य में 10 रुपये कम नहीं करने पर युवक को उसके पिता के सामने ही पीट-पीटकर मार दिया। इसके बाद दबंगों ने अपनी लीची को सड़क पर ही फेंक दिया। इस घटना के बाद लोगों ने हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर आगजनी कर जाम कर दिया। वहीं, घटना की सूचना उसी मौक पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई।

बताए जाने से खबर तक पहुंच गया

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लीची व्यवसायी आदित्य कुमार अपनी धारणा से लीची लेकर पिता के साथ बेचने के लिए संपर्क करें। बाजार में अन्य बड़ी अड़चनों की लीची की बोली लगाई जा रही थी। आदित्य ने अपने लीची का दाम 10 रुपये कम नहीं किया तो व्यापारियों और लीची व्यवसायों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दबंग प्रोजेक्ट ने 17 साल की लीची बिजनेस आदित्य कुमार की पीट-पीट कर हत्या कर दी। आदित्य के पिता के सामने ही उनकी हत्या कर दी गई। आदित्य के पिता उसे अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है- स्थिति स्थिति

इस मामले को लेकर सीधा पीओआरभि सुमन ने बताया कि गोरौल थाना क्षेत्र के नीचे बाजार में लीची व्यवसाय और नामांकन के बीच बांध को लेकर विवाद हुआ था। इसकी चपेट में आने से 17 साल के एक युवक की मौत हो गई। मरने के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया। स्थानीय जनप्रतिनिधि और पुलिस बल के सहयोग से जैम को हटा दिया गया। वहीं, लिंक के संबंध में चार से पांच लीची के ऊपर आरोप लगाया गया है। इस मामले में पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: बिहार की राजनीति: ‘बिहार के पिछड़ेपन के लिए जिम्मेदार लोग आज भी राज्य को बर्बाद कर रहे हैं,’ किस पर भड़के राजीव प्रताप रूढ़ी?

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here