अखिलेश यादव और अरविंद केजरीवाल की मुलाकात और मोदी सरकार की घोषणा पर प्रतापगढ़ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी | यूपी: केजरीवाल और अखिलेश की मुलाकात पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के बड़े बयान, कहा

0
45
Spread the love


यूपी राजनीति: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (अरविंद केजरीवाल) की मुलाकात पर सियासी बजर बयान जारी है। अब कांग्रेस की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है। राज्यसभा में उपनेता प्रमोद तिवारी ने दोनों की मुलाकात को देश के लिए शुभ बताया है। प्रतापगढ़ पहुंचे प्रमोद तिवारी ने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी के खिलाफ एक-एक उम्मीदवार मैदान में होंगे. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाना बहुत जरूरी है। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश में राजशाही और तानाशाही चल रही है। पीएम मोदी को हटाना और देश बदलना एक होना जरूरी है।

अभिरंजन-अखिलेश की मुलाकात पर क्या बोली कांग्रेस?

राजधानी लखनऊ में अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव का मिलन मोदी सरकार को रेटिंग दी गई है। उन्होंने कहा कि एलजी को अधिक शक्ति दी गई है। प्रमोद तिवारी ने कहा कि अदालत के विपरीत केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने गलत किया है। उन्होंने प्रतापगढ़ में शाहनवाज हुसैन के बयानों को भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि आतंकवाद और द्वेष के खिलाफ कांग्रेस ने हमेशा संघर्ष किया है।

‘बीजेपी सरकार के 9 साल के लिए नौकरी का समझौता’

राजीव गांधी ने देश को बचाने के लिए शहादत दी। बता दें कि शाहनवाज हुसैन ने कहा था कि नफरत के बाजार में घुसने की सजा देने वाला अब दुकान खोलने की बात कह रहा है। प्रमोद तिवारी ने बीबीसी के 9 साल के बेमिसाल पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के 9 साल के कार्यकाल में नौकरी का बंधन टूट गया। सब्सक्राइबर है कि अरविंद केजरीवाल से मिलने के बाद अखिलेश यादव ने दर्शकों के लिए स्टैंड पर आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की घोषणा की है।

यूपी पॉलिटिक्स: ब्रजेश पाठक बोले- ‘सपा और दागदार के गठबंधन से बीजेपी को नुकसान नहीं’, ओपी राजभर ने फिर बताया दोस्त



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here