मिस वर्ल्ड 2023 की भारत में मेजबानी की जाएगी पेजेंट की सीईओ सिनी शेट्टी करोलिना बिलावस्का

0
70
Spread the love


विश्व सुंदरी 2023 भारत में: मिस वर्ल्ड 2023 ब्यूटी पेजेंट इवेंट का आयोजन इस बार इंडिया में होने वाला है। इंडिया में ये घटना 27 साल के लंबे समय के बाद हो रही है। इसकी जानकारी हाल ही में मिस वर्ल्ड संगठन के अध्यक्ष और सीईओ जूलिया मिस मोर्ले ने दी है।

जूलिया मोर्ले ने दी जानकारी

इस इवेंट की जानकारी देते हुए जूलिया मॉर्ले ने बताया कि मुझे ये अनाउंसमेंट हुए बहुत खुशी हो रही है कि 71वां मिस वर्ल्ड का फिनाले इस बार इंडिया में होने जा रहा है। इंडिया से मेरा हमेशा से खास बना रहा है। 30 साल का सबसे पहला जब मैं यहां था तभी भारत में मेरे दिल में बस गया था। वहीं साल 2022 में मिस वर्ल्ड की विनर रही कैरोलीना बिएलॉस्का (Karolina Bielawska) ने इस बात पर खुशी जताते हुए कहा कि ‘भारत खुले खुले से इस इवेंट का वेलकम करने के लिए तैयार है।’


130 देशों की परस्पर विरोधी समस्याएं शामिल हैं
बता दें कि इस इवेंट में 130 से ज्यादा देशों की कंटेस्टेंट शामिल होंगी। जो इसमें होने वाले कई पड़ावों से गुजरेंगी. जिनमें टैलेंट और स्पोर्ट्स की समानताएं होंगी। वहीं इवेंट का फाइनल राउंड इसी साल के आखिरी नवंबर या दिसंबर में किया जाएगा। मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट 27 साल बाद फिर से इंडिया में होने जा रहा है। इससे पहले ये कार्यक्रम साल 1996 में भारत में आयोजित किया गया था।

ये भारतीय जीत चुकी हैं मिस वर्ल्ड का ताज
इंडिया में अभी तक इस इवेंट को रीता फारिया, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, डायना हेडन, युक्ता वाली, प्रिकट चोपड़ा और साल 2017 में मानुषी छिल्लर ने जीत हासिल की है। बोलीं कि मिस वर्ल्ड 2022 करोलिना बिलावस्का ने बीते दिन गोवा के प्रमोद सावंत से मुलाकात की थी। इस गलत तरीके से मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट की मेजबानी को लेकर भी चर्चा हुई थी।

यह भी पढ़ें-

बॉलीवुड किस्सा: जब अंडरवर्ल्ड डॉन की पार्टी में जाने से आमिर खान ने मना कर दिया था, प्रोड्यूसर ने बताया चौंका देने वाला किस्सा



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here