Home Lifestyle आज का राशिफल 9 जून 2023 पढ़ें ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

आज का राशिफल 9 जून 2023 पढ़ें ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

0

[ad_1]

राशिफल आज 9 जून 2023, आज का दैनिक राशिफल: ज्योतिष के अनुसार 9 जून 2023 शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज दोपहर 04:21 तक षष्ठी तिथि फिर सप्तमी तिथि रहेगी। आज शाम 05:09 तक धनिष्ठा नक्षत्र फिर शतभिषा नक्षत्र रहेगा। आज योजना से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा। वहीं चन्द्रमा-शनि का विष दोष रहेगा। चन्द्रमा सुबह 06:02 के बाद कुंभ राशि में जीतेंगे। आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करें, आज दो समय है।

सुबह 08:15 से 10:15 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया और दोपहर 01:15 से 02:15 बजे तक शुभ चौघड़िया रहेगा। वहीं सुबह 10:30 से 12:00 बजे तक राहुकाल रहेगा। अन्य राशियों के लिए शुक्रवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
11वें घर में रहने वाली चांदमा किसी भी बड़ी बहन से खुश हो जाएगी। निवासी, सुनफा और बुधादित्य योग के बनने से ट्रेवल और टूरिज्म होने से निवेशकों के द्वारा किए गए निवेश बहुत लाभ लेकर आएंगे। वर्कस्पेस पर आप अपनी किस्मत के भरोसे नहीं अपना प्रयास जारी रखें। “भाग्य भगवान भरोसे होता है, और भगवान भी उसी का भाग्य अनुपात है, जो मेरी मेहनत पर भरोसा करता है।” लव और लाइफ के साथ पोसिटिव बिहेवियर रखें। सामाजिक स्तर पर आपकी उम्मीद पूरी हो सकती है। परिवार में सभी के साथ आपका जुड़ाव अच्छा बना रहता है। ट्रेवलिंग के लिए दूसरा शहर गिर सकता है। छात्रों को अच्छे करियर जॉब मिलेंगे।
लकी कलर- स्काई ब्लूनं-3

वृषभ राशि (Taurus)-
10 वें घर में रहने वाले चंद्रमा अपने पिता के आदर्शो पर चले गए। ऑनलाइन सप्लाई होने में आपको अपने काम करने के तरीके में बदलाव की जरूरत है। वर्कस्पेस पर आपको कुछ बड़ी संख्या के साथ सामना करना पड़ेगा। “जिन्हें अपनी जिम्मेदारी समझ में आती है, उन्हें परेशानियां दूर तक नजर नहीं आती हैं।” सामाजिक स्तर पर सब जगह आपकी चर्चा होगी। लव एंड लाइफ पार्टनर को खुश रखने में सफल होंगे। फैमिली में किसी खास के साथ चल रहे मनभेद और परदेस दूर हो सकते हैं। छात्रों को उनकी फील्ड में सेक्स मिलेगा।
लकी कलर- पर्पल,नं-2

मेष राशि (मिथुन)-
मून 9वें हाउस में जीतकर नोलेज से आगे बढ़ेगा। किसी भी तरह से बिना सोचे-समझे एक्सपेरिमेंट करने से बचें, अन्यथा नुकसान का सामना करना पड़ेगा। वर्क स्पेस पर एक्सपीरियंस की कमी होने से कुछ हाफ का सामना करना पड़ता है। “जिंदगी में कड़वा हर किसी के हिस्से में नहीं आता, क्योंकि किस्मत वालों को ही आजती है।” स्पोर्ट्स पर्सन के लिए ट्रैक पर दिन नार्मल रहेगा। परिवार में सभी से खुले दिल से बातचीत करें। लव एंड मैरिड लाइफ रोमांटिक और रोमांस से भरी रहेगी। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। दोस्तों के साथ स्टोरिंग संबंधी कोई योजना पोस्टपोंड हो सकती है।
लकी रंग- लाल,नं-1

कर्क राशि (कर्क)-
चंद्रमा 8वें सदन में किसी भी ननिहाल में जीत से समस्या हो सकती है। विषदोष के बनने से बिजनस में व्यय बढ़ जाता है आपके धन में कमी आएगी बिजनस में संभलकर रहें। “प्रकृति से मनुष्य बहुत कुछ सीख सकते हैं, कोहरा हमें सिखाता हैं, जीवन में जब अंधेरा छा जाए तो कुछ दिखाई न दे तो डरने की कोशिश करने के बजाय एक-एक कदम सावधानी से उठना चाहिए।” वर्कप्लेस पर बहुत ज्यादा तनाव महसूस होगा। लव एंड मैरिड लाइफ में एक दिन आपके लिए संचित होगा। ट्रेवलिंग के दौरान आपके लिए भारी पड़ सकता है। परिवार में किसी भी बात को आप चाहकर भी छुपा नहीं पाएंगे। पेट दर्द की समस्या हो सकती है। इच्छुक अपने अगले समय से कोई भी वोट टेंशन में नहीं रहेगा।
लकी रंग- भूरा, नं-7

सिंह राशि (Leo)-
मून 7वें हाउस में जीतकर आपस में साझेदारी के बिजनस से लाभ होगा। निवासी, सुनफा और बुधादित्य योग के बनने से बिजनस में अटके हुए बीमा कम्पलीट होने के साथ-साथ आपके हाथ नए प्रोजेक्ट भी बेरोजगार। कार्यस्थल पर स्थान की संभावना बन सकती है। हेल्थ को लेकर कई तरह के इशूज आपके सामने ब्रेक हो सकते हैं। परिवार में किसी खास से आपको सदनली कोई सरप्राइज मिल सकता है। सामाजिक स्तर पर दिखाएँ कि दूरी की स्थिति से आपके लिए बेहतर रहेगा। प्रतिस्पर्धात्मक छात्रों के लिए समय बेहतर रहेगा।
लकी रंग- येलो,नं-8

कन्या राशि (कन्या)-
चन्द्रमा छठे सदन में कोई भी ऋण नहीं जीतेगा। बिजनस में आप द्वारा अपनाए गए स्ट्रेटजी के कारण ही बिजनस की जिम्मेदारी होगी। निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो सुबह 08ः15 से 10ः15 तक और दोपहर 01:15 से 02:15 के बीच में करें। वर्कस्पेस पर दिन आपके पक्ष में रहेगा। सामाजिक स्तर पर कार्य करते हुए आपके कदम राजनीति की दिशा में बढ़ सकते हैं। संपत्ति के अच्छे दाम आपको मिल सकते हैं। लव और लाइफ़ के किरदार के साथ यादें पल भर में भर देंगी। स्वास्थ्य के मामले में घटते मौसम का ध्यान रखें। कॉम्पिटिटिव एजाजमेंट की तैयारी कर रहे छात्रों को सक्सेस होने के लिए रीविजन टेक्निक को अपनाना होगा।
लकी रंग- मैरून, नं-5

तुला राशि (Libra)
चंद्रमा 5वें घर में रहेंगे जिससे संतति सुख प्राप्त होगा। निवासी, सुनफा और बुधादित्य योग के बनने से होटल, होटल और रेस्टोरेंट में होने वाली बातों में चैनल भागीदारी के लिए आपके बने रहेंगे। वर्कस्पेस पर सीनियर्स और बॉस आपके काम की सराहना करेंगे जिससे आपके मन में घमंड घर कर सकता है। फैमिली में किसी बात को लेकर किसी खास से डिबेट हो सकता है। लव एंड लाइफ एक्टर के साथ दिन मोज-मस्ती में गुजरेगा। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देना होगा।
लकी रंग- सफेद,नं-4

ये 8 सखियां राधारानी का सेक्सी अंदाज थीं खास ध्यान, सच्ची ललिता को था इस चीज का खास नाम

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा 4 वें घर में जीतेंगे जिससे माँ दुर्गा को याद करें। विषदोष के बनने से कुछ हानिकारक समस्या होने से बिजनस में आपका कार्य अटक सकता है। “आपका हर एक पैसा आपके लिए बहुत कीमती है, इसलिए सोच-समझकर ही खर्च करें।” वर्क स्पेस पर एक्स्ट्रा वर्क लोड आने से आप टेंशन में रह सकते हैं जिससे आपकी शहरी धारणा हो सकती है। लव एंड लाइफ एक्टर का कोई भी डिसिशन आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। स्वास्थ्य संबंधी यात्रा हो सकती है। सामाजिक स्तर पर आपके नकारात्मक थॉट्स आपकी प्रतिष्ठा में कमी लाते हैं। ज्यादा दौड़ धूप के कारण सर्द-गर्म की समस्या हो सकती है। छात्र की अस्वीकृति स्पष्ट न होने से परेशानियां बढ़ सकती हैं।
लकी रंग- लाल,नं-8

धनु राशि (Sagittarius)
तीसरे हाउस में चन्द्रमा की चमक में वृद्धि होगी। होने में आपकी कामकाजी शैली दूसरों के बीच में आपकी छवी अलग ही हो जाएगी। वर्क स्पेस पर कोई भी डिसिशन इमोशनल ना ले। छात्र को कंपनी से नौकरी के लिए ऑफर आ सकता है। लव एंड लाइफ पार्टनर से अपने दिल की बात शेयर करेंगे। सामाजिक स्तर पर आपके किसी कार्य को लेकर आपका प्रश्न होगा। सरदर्द और चक्कर आने की समस्या हो सकती है। स्पोर्ट्स पर्सन को अपने फील्ड पर फोकस करने की ज्यादा जरूरत है। “लक्ष्य जीवन के सबसे कडवे इम्तिहानों का सबसे मीठा फल है।”
लकी रंग- सिल्वर, नं-4

मकर राशि (मकर राशि)
चन्द्रमा दूसरे घर में जीतेगा जिससे धन-वेधन से लाभ होगा। निवासी, सुनफा और बुधादित्य योग के बनने से बिजनस में आ रही आकर्षण को दूर करते हुए राज्यों को बढ़ाने में आप सफल होंगे। वर्कस्पेस पर किस्मत का पहिया आपके साथ चलने से आपके काम बिना किसी की मदद के आगे बढ़ेंगे। परिवार में किसी से पुराना विवाद खुल सकता है। लव और लाइफ़ एक्टर्स की भावनाओं के साथ जुड़ाव अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर स्टेटो फ़ूड से दूरी बनाएं। छात्र अपनी फील्ड में कुछ नया कर अपना टैलेंट का लोहा मनवाएंगे।
लकी रंग- नीला,नं-3

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा आपकी राशि में जितने विवेक से जीतेगा वृद्धि होगी। निवासी, सुनफा और बुधादित्य योग के बनने से मेडिकल और फ्रेम में आपके हाथ नया डील लगने से कारोबार में दुगना लाभ प्राप्त होगा। वर्कस्पेस पर सभी के साथ और सहयोगी मिलने से आपको मनचाही सफलता मिलेगी। फैमिली प्रोग्राम के दौरान किसी खास से आपकी पहचान हो सकती है। लव एंड मैरिड लाइफ में खुशनुमा माहौल रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर आना आपके और आपके परिवार के लिए बेहतर रहेगा। सामाजिक स्तर पर आपको राजनीतिक समर्थन मिल सकता है। स्पोर्ट्स पर्सन को हार्ड वर्क से ही सफलता हाथ लगेगी।
लकी रंग- हरा,नं-9

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा 12वें हाउस में से किसी भी कानूनी दावपेचो को जीतने की कोशिश करें। विषदोष के बनने से अलस और टीम काम की कमी के चलते बाजार में आपके उत्पादों का ग्राफ नीचे रहेगा। वर्कस्पेस पर आप अपने कार्यों को गपशप में रहने के कारण समय से नहीं कर पाएंगे। परिवार में सभी आपके बदले हुए बिहेवियर से परेशान रहेंगे। इस भागदौड़ भरी जिंदगी में आपको अपनी सेहत के लिए भी समय निकालना चाहिए। आपकी स्वास्थ्य संरचना हो सकती है। लव एंड मैरिड लाइफ में थर्ड पर्सन की एंट्री प्रॉब्लम क्रिएट करेगी। छात्रों को अगर अपने करियर में सफल होना है, तो पढ़ने में जी-जान लगेगा। ड्राइविंग करते समय निंद की जप की जा सकती है। चोट लगने की अनुमान बन सकती है।
लकी रंग- भूरा, नं-1

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here