[ad_1]

कुंभ दैनिक राशिफल, राशिफल आज 10 जून 2023 के लिए: कुंभ राशि वालों को जूनियर व सीनियर का भी सहयोग प्राप्त होगा। अपने ज़बरदस्त विश्वास का फ़ायदा उठाएँ, बाहर निकलें और कुछ नए संपर्क व मित्र बनाएँ। एक दिन में घोटालों के साथ बहस के बाद एक शानदार शानदार दंपती। आज आप बुरी में परिवार के किसी सदस्य को बुरा-बुरा कह सकते हैं। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है। पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। भाई के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी। घर में मांगलिक कार्यक्रम की घटना होगी, सभी लोग एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है। आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा। निर्माता का काम आपको सुक़ून देगा।

आज धन लाभ होने की संभावना बन रही है, लेकिन ऐसा हो सकता है कि आपके स्वभाव के कारण आप पैसे कमाने में सक्षम न हो जाएं। घर के कामकाज में फँसी को रखें। साथ ही कुछ शौक आपके शौक के लिए भी जरूरी हैं, ताकि आपके रफ़्तार बरक़रार रहे और शरीर व मन चुस्त रहे। जो लोग विदेश से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार की प्राप्ति होगी।

आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में सक्षम होंगे। कार्य क्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा लेकिन आप अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करेंगे। जूनियर व सीनियर का भी सहयोग प्राप्त होगा। अपने ज़बरदस्त विश्वास का फ़ायदा उठाएँ, बाहर निकलें और कुछ नए संपर्क व मित्र बनाएँ। एक दिन में घोटालों के साथ बहस के बाद एक शानदार शानदार दंपती। आज आप बुरी में परिवार के किसी सदस्य को बुरा-बुरा कह सकते हैं।

ये भी पढ़ें

वास्तु टिप्स: एक हफ्ते के इन दो दिनों में नहीं जलाएंगे अगरबत्ती, बढ़ता कर्ज और लगेगा पितृ दोष

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *