श्लोका मेहता और आकाश अंबानी ने अपनी बेटी का नाम वेदा आकाश अंबानी रखा है

0
50
Spread the love


आकाश अंबानी-श्लोका अंबानी की बेटी का नाम: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता को कुछ दिनों पहले बेटी हुई है। अब परिवार ने बेटी के नाम की अनाउंसमेंट के साथ एक प्यारा सा मैसेज दिया है। आकाश और उनकी पत्नी श्लोका ने अपनी बेटी का नाम वेदा आकाश अंबानी रखा है। वेदा का मतलब होता है- ‘बहुत खूबसूरत’। अंबानी परिवार ने एक कार्ड शेयर कर इस नाम की घोषणा की है। इस कार्ड को सूचित नाम के फैन पेज पर शेयर किया गया है।

कार्ड में लिखा है- ”भगवान श्रीकृष्ण ओर धीरुभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के आशीर्वाद से पृथ्वी अपनी छोटी बहन वेदा आकाश भारत की जन्म की घोषणा करता है।” इस कार्ड में अंबानी और मेहता परिवार के सदस्यों का नाम है।

कब हुआ बेटी का जन्म
श्लोका मेहता ने 31 मई को बेटी को जन्म दिया था। यह आकाश अंबानी और श्लोक अंबानी की दूसरी पूर्णता है। उनका 2 साल का बेटा भी है, जिसका नाम धरती इंसान है। अप्रैल के महीने में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के उद्घाटन समारोह के दौरान श्लोका अंबानी के बेबी बंप को देखकर उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था।

2019 में आकाश और श्लोका की शादी हुई थी

पिछले कुछ दिनों से अंबानी परिवार को कई मंदिरों में दर्शन करते हुए देखा गया था। श्लोका अपने पति आकाश इंसान और सुसुर मुकेश अंबानी के साथ बाबुलनाथ मंदिर भी गई थीं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने मार्च 2019 में शादी की थी। इस शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। शाहरुख खान, गौरी खान, पूरा बच्चन परिवार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट समेत कई सितारे इस शादी में नजर आए थे। आपको बता दें कि कुछ समय पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था।

ये भी पढ़ें: पोते करण देओल की शादी के लिए सज गया है धर्मेंद्र का बंगला! जाने हल्दी, लगाने से लेकर शादी के वेन्यू तक की सभी डिटेल्स



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here