Home Feature एबीपी सी वोटर सर्वे पीएम मोदी शिवराज सिंह चौहान ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी सांसद विधानसभा चुनाव 2023

एबीपी सी वोटर सर्वे पीएम मोदी शिवराज सिंह चौहान ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी सांसद विधानसभा चुनाव 2023

0

[ad_1]

एबीपी न्यूज सर्वेक्षण: मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को लेकर दोनों ही प्रमुख पार्टियां बीजेपी-कांग्रेस मैदान में फिट हैं। लाड़ली बहन योजना सहित कई जनहित योजना चलाने के बाद भी बीजेपी की शिवराज सरकार इस बार के चुनावों में अपनी जीत को लेकर दिसंबर नहीं आ रही है। वैसे तो बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय सहस्त्रबुद्धे ने साफ कर दिया है कि मध्य प्रदेश के चुनाव में चेहरा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही होंगे, लेकिन एबीपी न्यूज के लिए सी वोटर द्वारा किए गए सर्वे बीजेपी के लिए कुछ और ही सुझाव दे रहे हैं।

सर्वे में मिला चौंकाने वाला जवाब
सी वोटर द्वारा किए गए ऑल इंडिया सर्वे में लोगों से सवाल किए गए कि बीजेपी को मध्य प्रदेश में सीन फेस पर इलेक्शन फ्लीट चाहिए। उनके सामने नरेंद्र मोदी, शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया का विकल्प रखा गया। इस सवाल के जवाब में 37% लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 24% लोगों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को, 20% लोगों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और 19% लोगों ने पता नहीं कहा। सी वोटर ने इसी सप्ताह यह सर्वे किया है। इस सर्वे में 2064 लोगों से उनकी राय ली गई। सर्वे में मार्जिन ऑफ एर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 प्रतिशत है।

12 जून से मध्य प्रदेश में चुनाव अभियान का शंखनाद अधिकारिक
उर कांग्रेस ने भी मध्य प्रदेश चुनावों को लेकर पूरी तरह तैयार कर ली है। प्राइवेट गांधी 12 जून को मां नर्मदा की पूजा के साथ जबलपुर से मध्य प्रदेश में अपने चुनावी अभियान का शंखनाद संबंधित है। साल 2018 के विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी ने भी नर्मदा पूजन के साथ अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत की थी। उन चुनावों में कांग्रेस ने शानदार प्रदर्शन किया था और सरकार बनाई थी लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया की बगावत के मामले में कांग्रेस की सरकार गिर गई थी और सिंधिया के सहयोग से शिवराज सिंह चौहान बने थे।

यह भी पढ़ें:

MP News: सीएम शिवराज ने पत्नी साधना के जन्मदिन को बनाया यादगार, महिलाओं के खाते में आए 1 हजार रुपये

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here