मेघना नायडू का कहना है कि उन्होंने बॉलीवुड पार्टियों में जाना बंद कर दिया था क्योंकि उन्हें बी ग्रेड एक्ट्रेस कहा जाता था

0
46
Spread the love


बी ग्रेड एक्ट्रेस कहे जाने पर मेघना नायडू: साल 2002 में लता मंगेशकर (लता मंगेशकर) के प्रसिद्ध गाने ‘कलियों का चमन’ के रीमिक्स से लाखों लोगों की धड़कन बनने वाली मेघना नायडू (मेघना नायडू) ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कुछ तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम किया था। कलियों के चमन के बाद वह ‘दिल दे दिया था’ जैसे कई पॉपुलर म्यूजिक वीडियोज में नजर आए थे।

करीब 5 साल तक कैमरे से दूर रहने वाले मेघाना अब फिर से कमबैक कर रहे हैं। करीब 13 साल पहले उन्होंने दुबई को अपना घर बना लिया था और उन्होंने पुर्तगाल के टेनिस खिलाड़ी से शादी कर ली थी। मेघा आखिरी बार साल 2016 में ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आई थीं।

बॉलीवुड की परिचितों में जाना बंद कर दिया

अपने कमबैक के बारे में बात करते हुए उन्होंने ईटाइम्स को कहा कि वह ऐसे समय में इंडस्ट्री में वापस लौटने पर खुश हैं, जब एक्टर्स के पास आपके रोल के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट करने का मौका है। उन्होंने कहा-शुरू में जब मुझे हॉट एंड सेक्सी कहा जाता था। तब मुझे अच्छा लगता था, लेकिन बाद में मुझे समझ में आ गया कि यह मेरी बात को रोक रहा है। मुझे सेक्स कैरेक्टर की तरह देखा गया, जो मुझे परेशान कर देता था। वैसे तो मैंने हिंदी फिल्म रिजेक्ट कर दी, जिसमें मुझे किस या लव मेकिंग सीन हुए थे। मुझे अलग तरह से स्पष्टीकरण देते थे, लेकिन मुझे कोई ऐसा रोल ऑफर नहीं करता था। मैंने बॉलीवुड पार्टी को अटेंड करना बंद कर दिया था क्योंकि मुझे बी-ग्रेड एक्ट्रेस कहा था।


वापसी के लिए तैयार हैं

मेघा का कहना है कि भले ही वे छोटे बजट की फिल्में हों, लेकिन फिल्म निर्माता उनकी इज्जत करते हैं। अभी भी अभिनेताओं के पास एक्पेरिमेंट के बहुत सारे यादगार हैं और मैं इस बात से बहुत खुश हूं।

मेघा का फिल्मी करियर

मेघा ने साल 2004 में फिल्म ‘हवस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘जैकपॉट’, ‘क्या कूल हैं हम 3’ जैसी फिल्मों में नजर आए। वह रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘डांसिंग क्वीन’ और ‘मैटवी फना’ जैसे शोज भी बंद कर चुके हैं। मेघा डेली सोप में भी नजर आ चुकी हैं, जिनमें ‘जोधा अकबर’, ‘अदलत’ और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे सीरियल शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:

आदिपुरुष: इस दिन से शुरू होगा आदिपुरुष के लिए एडवांस बुकिंग, रणबीर कपूर ने रिश्ता रखा 10,000 टिकट, जानें वजह



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here