Home Bollywood कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा शो में मामा गोविंदा पर टिप्पणी की, यहां कॉमेडियन कहते हैं

कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा शो में मामा गोविंदा पर टिप्पणी की, यहां कॉमेडियन कहते हैं

0

[ad_1]

कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा पर: हाल ही में द कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कृष्णा फनी अंदाज में नजर आया। इस दौरान उन्होंने अपने मामा गोविंदा का भी नाम लिया। बता दें, इससे पहले कपिल के ही शो पर कृष्णा ने अपनी मां को लेकर कमेंट किया था, जिससे गोविंदा कथित तौर पर अपने भांजे से नाराज हो गए थे।

मामा को लेकर क्या बोले कृष्णा

हालांकि इस बार कृष्णा अभिषेक ने अपनी बात बड़े ही तरह से कही। शेख का लेख लिखते हुए अभिनेता ने गोविंदा का नाम लिया। रेडियो आरजे शो पर आए थे। इस दौरान कृष्णा ने सभी आरजे पर चुटकी लेते हुए ऐसा किया कि वे सभी नंबर वन हैं। ऐसे में उन्होंने मजाक से परे सीरियस नोट पर कहा कि नंबर वन तो उनके मामा हैं। कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा पर कमेंट किया। जिसे सुन कर सभी फैंस बेहद खुश हो गए।

वीडियो में क्या है?

वीडियो में कृष्णा ने बताया कि कौन दुबई का नंबर वन शेख है। कई नामों के नाम बोलते हुए उन्होंने कहा कि फिर हमारा एक फूफा है वो भी दुबई का नंबर शेख वन है। इस पर विवरण पूछते हैं कि सारे नंबर वन कैसे हो सकते हैं? इस पर कृष्णा कहते हैं- जैसे ये सारे आरजे नंबर वन हो सकते हैं, वैसे. इसके बाद कृष्णा ने कहा- ‘लेकिन मैं कभी झूठ नहीं बताता। अंकल और फूफा हो गए तेल। मगर जो मेरा मामा है वो सच में नंबर वन है। मेरा मामा के लिए सटीक तालियां हो जाएं।’


बता दें कि इससे पहले शो पर एक बार गोविंदा आए थे। कपिल के शो पर जब गोविंदा ने शिरकत की थी तब कृष्णा ने भी उन्हें आगे कर दिया था। उस ज़ब्त गोविंदा को कृष्णा का मज़ाक पसंद नहीं आया था और गोविंदा ने मंच पर ही कृष्णा को प्रचारित मार दिया था। इसके बाद जब अगली बार गोविंदा चित्र के शो पर पधारे थे तो कृष्णा ने अपने मामा के सामने प्रदर्शन करने से इनकार कर दिया था और उस दिन छुट्टी पर चले गए थे।

यह भी पढ़ें: देखें: फैंस की भीड़ में बुरी तरह फंसा रश्मिका मंदाना, बॉडीगार्ड्स को पड़ा एक्ट्रेस को बचाने

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here