Home Feature लोकसभा चुनाव 2024 भारत में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर विश्व भाजपा विधायक राजेश्वर सिंह से दोगुनी तेजी से विकास हो रहा है | UP News: बीजेपी विधायक राजेश्वर सिंह बोले

लोकसभा चुनाव 2024 भारत में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर विश्व भाजपा विधायक राजेश्वर सिंह से दोगुनी तेजी से विकास हो रहा है | UP News: बीजेपी विधायक राजेश्वर सिंह बोले

0

[ad_1]

लोकसभा चुनाव 2024: उत्तर प्रदेश (यूपी) के लखनऊ (लखनऊ) में बीजेपी विधायक राजेश्वर सिंह (राजेश्वर सिंह) ने मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर एक जनसभा को संदेश भेजा। इस लक्ष्य पर राजेश्वर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हमें ऐसे प्रधानमंत्री पर गर्व है, जिनके नेतृत्व में भारत पूरी दुनिया की तुलना में दोहरी गति से विकास कर रहा है। 9 साल में भारत 11वें से 5वें नंबर की मार्केटिंग बना दी गई है। भारत चौथा सबसे शक्तिशाली वाहन देश है।

राजेश्वर सिंह ने आगे कहा कि 2014 में भारत का पीछा 38 लाख करोड़ था जबकि आज हम 63 लाख करोड़ रुपये का दावा कर रहे हैं। भारत का विदेशी मुद्रा भंडार 2014 में मात्र 25 लाख करोड़ था जो कि 2022 में बढ़कर 52 लाख करोड़ हो गया है। कांग्रेस की सरकार में भारत का गोल्ड रिजर्व केवल 557 टन था, जबकि आज गोल्ड रिजर्व रिजर्व 794.64 टन चुका है।

राजेश्वर सिंह ने की सीएम योगी की आकांक्षा

बीजेपी विधायक ने कहा, “कांग्रेस शासन काल में मात्र 23 लाख करोड़ रुपये का एफ डब आया तो 9 साल में 50 लाख करोड़ रुपये का एफ डब्यू भारत में आया है। यह दर्शाता है कि विश्व को देश पर विश्वास है, देश के नेतृत्व पर विश्वास है 9 साल सुशासन, सेवा और गरीब कल्याण के, 9 साल नरेंद्र मोदी के वोटर और दूर के नेतृत्व के।” इस दौरान राजेश्वर सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी आकांक्षा की। उन्होंने कहा कि सुरक्षा, सेवा और समृद्धि के प्रणेता श्रद्धेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का अधिकृत इंजन है।

लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक व्यापक पर जीत का संकल्प लिया

यही नहीं इस दौरान राजेश्वर सिंह ने कोर्स और संगठन के साथ 2024 अक्टूबर चुनाव में 400 से ज्यादा सबसे पहले परचंड विजय का संकल्प लिया। बता दें कि लखनऊ के सरोजनी नगर से बीजेपी विधायक राजेश्वर सिंह केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर डीएवी कॉलेज में एक जनभा को संदेश दे रहे थे।

ये भी पढ़ें- UP News: राम मंदिर के मॉडल के तर्ज पर अयोध्या में बन रहा रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट, जानें- क्या है योगी सरकार का प्लान?

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here