Home Breaking News Asaduddin Owaisi: गंगा जमुना स्कूल,लव जिहाद से लेकर औरंगजेब तक, ओवैसी बोले- मुसलमानों को बदनाम करना मकसद

Asaduddin Owaisi: गंगा जमुना स्कूल,लव जिहाद से लेकर औरंगजेब तक, ओवैसी बोले- मुसलमानों को बदनाम करना मकसद

0
Asaduddin Owaisi: गंगा जमुना स्कूल,लव जिहाद से लेकर औरंगजेब तक, ओवैसी बोले- मुसलमानों को बदनाम करना मकसद

ओवैसी ने कहा कि स्कूल को खाली करने के पोस्टर लगाए गए हैं. मुसलमानों को दलितों को क्यों दबाया जा रहा है? ये सब करने से क्या आप सत्ता में आ जाएंगे ? अगर आ भी जाएंगे तो कौन सी आपको कामयाबी मिल जाएगी.

AIMIM chief image tweeter handle

गंगा जमुना स्कूल पर विवाद—- ओवैसी ने दामोह के गंगा जमुना स्कूल पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि स्कूल पर विवाद खड़ा कर दिया है. स्कूल ने प्रचार किया कि हमारी बच्चियां अच्छे नंबर के पास हुईं. उसमें बच्चियों ने स्कार्फ पहना था. तो तुरंत सीएम (शिवराज सिंह चौहान) ने कह दिया हम अपनी भांजियों और भतीजियों को जबरन हिजाब नहीं पहनने देंगे. उस स्कूल पर कार्यवाही ही कर दी गई. कलेक्टर गया तो पता चला कि कोई दबाव है ही नहीं. कलेक्टर ने ट्वीट कर कहा कि सब गलत खबरें हैं. ऐसा कुछ है ही नहीं. फिर वहां स्याही फेंक दी गई, बोला गया तुमने गलत रिपोर्ट दे दी. ओवैसी ने कहा कि इनको मुसलमानों से नफरत है. हमारी बच्चियों को हिजाब में देखने से इनको तकलीफ है. इलाके में पोस्टर लगा दिए गए, 15 जून तक अल्टीमेटम दे दिया गया.

from aimim
from aimim

लव जिहाद पर आंकड़े दे सरकार — ओवैसी ने कहा कि अगर महाराष्ट्र में लव जिहाद हो रहा है तो उसके आंकड़ें दीजिए. अहमदनगर, कोल्हापुर के आंकड़े दीजिए अगर लव जिहाद हो रहा है तो. उन्होंने कहा कि अरे लव जिहाद हो रहा है, तो कहां हो रहा है? सिर्फ इस्लाम को बदनाम करने के लिए ये सब कहा जा रहा है. मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि साजिश ये है कि महाराष्ट्र में चुनाव से पहले बड़ा फसाद करवाने की तैयारी में हैं. उन्होंने संभाजी नगर की घटना का याद दिलाते हुए बोला कि इम्तियाज जलील ने मंदिर में खड़े होकर दंगा होने से रोका. मैं सरकार से कह रहा हूं कि महाराष्ट्र में ये सब मत होने दीजिए.

लव जिहाद पर क्या बोले ओवैसी ? असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ये बताओ महाराष्ट्र में लव जिहाद के नाम पर 150 जलसे करवाए. लव जिहाद का क्या मतलब है? भोपाल का किस्सा है. मालेगांव का मुकदमा चल रहा है एक सांसद पर. एक माता-पिता गए बोले मैडम मेरी बेटी किसी के प्यार में पड़ गई. मैडम ने सुझाव दिया कि इसका सिर्फ एक तरीका है. लड़की को ले जाकर केरल स्टोरी दिखाओ. बच्ची को केरल स्टोरी दिखाया, वो उसी दिन घर से भाग गई. ओवैसी कहते हैं कि इसीलिए हम सरकार से कह रहे हैं कि आप इश्क के मामले में मत आओ. लेकिन आपको कबाब में हड्डी नहीं, पत्थर बनना है .

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने औरंगजेब से लेकर लव जिहाद तक कई मसलों पर सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि देश में मुसलमानों को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. उनके खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है. टीपू सुल्तान वाले मामले को लेकर उन्होंने कहा कि कोई टीपू की फोटो लेकर निकला तो आप सड़क पर उतर आए. उन्होंने कहा कि मैं मोदी, बीजेपी और आरएसएस से बोलना चाहता हूं कि आप बैन की एक लिस्ट निकालिए. आप कहिए कि बाबर, खिलजी, औरंगजेब, बहादुर शाह जफर, टीपू जैसे नाम रखोगे तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ओवैसी ने कहा कि टीपू की फोटो लेने पर 21 लोगों को पकड़ लिया. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि फोटो लेना जुर्म है तो बताओ कौन सा जुर्म है IPC में? लोगों को बोल दो कि ओवैसी नाम न रखे. बोलो आप कि हम गोडसे का नाम नहीं रखेंगे क्योंकि वो हमारा प्यारा है. नाम पर भी मामला आ गया है अब. टीपू की भी फोटो नहीं थी वो किसी और की फोटो थी. ओवैसी ने देवेंद्र फडनवीस के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि ये औरंगजेब की औलाद हैं. ओवैसी ने कहा कि कौन किसकी औलाद है ये आपको मालूम है. आप इतने एक्सपर्ट हैं तो ये बताइये कि गोडसे की औलाद कौन है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here