Home Feature MP News: पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेश्वर धाम पर आस्था का सैलाब, रुद्राक्ष पहुंच रहे हैं लाखों ग्राहक

MP News: पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेश्वर धाम पर आस्था का सैलाब, रुद्राक्ष पहुंच रहे हैं लाखों ग्राहक

0

[ad_1]

<पी शैली ="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"सीहोर न्यूज: राजधानी भोपाल की आधी रात सीहोर में पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेश्वर धाम पर इन दिनों आस्था का सैलाब उमड़ रहा है। रुद्राक्ष पाने के लिए प्रतिदिन लाखों की संख्या में यहां पर श्रद्धालु आ रहे हैं। शनिवार को भी तीन लाख से अधिक भक्तों ने कुबेरेश्वर धाम पर पहुंचकर भगवान शंकर के भजन-कीर्तन किए। पंडित प्रदीप मिश्रा का जन्मोत्सव 16 जून को मनाया जाएगा। 

विथलेस सेवा समिति के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि यहां सुबह से ही ग्राहकों के आने की चिल रहती है। यहां पर भजन मंडलों की ओर से कीर्तन किया जाता है। उन्होंने बताया कि समिति की ओर से नौ काउंटरों से सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक हजारों की संख्या में  श्रद्धालुओं को क्रम के अनुसार रुद्राक्ष का वितरण किया जाता है।शनिवार को भी एक लाख से अधिक रुद्राक्ष का वितरण किया गया। 

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"16 जून को धूमधाम से मनेगा पंडित प्रदीप मिश्रा का जन्मोत्सव

मीडिया प्रभार प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि जिला मुख्यालय के निकट चितावलिया हेमा में निर्माणाधीन मुरली मनोहर और कुबेरेश्वर महादेव मंदिर में 16 जून को भागवत भूषण पंडित प्रदीप मिश्रा का जन्मोत्सव और उत्साह के साथ मनाया जाएगा। इस स्थान पर प्रसिद्ध भजन गायक हंसराज रघुवंशी रात्रि सात बजे अपने भजनों की प्रस्तुति देंगे। इस भव्य घटना में लाखों की संख्या में अनुयायी शामिल होंगे। 

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"फरवरी में नहीं टूटते थे रुद्राक्ष
आपको बताते हैं कि सीहोर जिला मुख्यालय के विशिष्ट ग्राम हेमा चितावलिया के कुबेश्वर धाम पर फरवरी महीने में रुद्राक्ष वितरण समारोह और शिव महापुराण कथा का आयोजन किया गया था। लेकिन बड़े तादाद में भक्तों के आ जाने की वजह से रुद्राक्ष वितरण का कार्यकलाप करना पड़ा था। अब पिछले दो सप्ताह से यहां के हितग्राहियों को रुद्राक्ष का वितरण किया जा रहा है।"टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"ये भी पढ़ें

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"<एक शीर्षक ="लाडली बहना योजना: एमपी की 'लाडली बहन' को बड़ी सौगात, अब एक हजार की जगह मिलेगी 3000 रुपये, मुख्यमंत्री का आलान" href="https://www.abplive.com/states/madhya-pradesh/ladli-behna-yojana-cm-shivraj-singh-chouhan-announces-3000-rupees-per-month-to-mp-women-mp-elections- 2023-एन-2428680" लक्ष्य ="_खुद"लाडली बहना योजना: एमपी की ‘लाडली बहनों’ को बड़ी सौगात, अब एक हजार की जगह मिलेगी 3000 रुपये, सीएम का एलान

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here