Home Bollywood जब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पास शर्ट खरीदने के लिए पैसे नहीं थे तो सुनील शेट्टी ने उनकी मदद की

जब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पास शर्ट खरीदने के लिए पैसे नहीं थे तो सुनील शेट्टी ने उनकी मदद की

0

[ad_1]

सलमान खान के समाचार: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए काफी मशहूर हैं। सूचना विवरण हैं कि दबंग खान जब किसी की मदद करने के लिए कदम उठाते हैं तो कुछ नहीं देखते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान को भी किसी की मदद की जरूरत थी। हालत यह थी कि उस दौरान उनके पास एक शर्ट लेने के पैसे भी नहीं थे। उस वक्त एक अभिनेता ने उनकी मदद की थी। इस मामले का जिक्र सलमान खान ने खुद को एक विशेष फंतासी के दौरान किया था और भावपूर्ण हो गए थे।

कभी आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे सलमान

जानकारी के मुताबिक, आज की तारीख में करोड़ों में खेलने वाले सलमान खान आर्थिक तंगी का दौर भी देख रहे हैं। वह ऐसा ज़ख़्मी था, जब उनके पास पैसे नहीं थे और उन्हें हर चीज़ के लिए लाटना पड़ा था। आईफा बाइट्स 2022 के दौरान सलमान खान ने अपनी जिंदगी के उसी पन्ने का जिक्र किया तो उनकी आंखों में आंसू आ गए।

जान ने खुद सुना था किस्सा

सलमान खान ने बताया था, ‘कई साल पहले उनके पास पैसे-वैसे नहीं होते थे। कोई भी चीज खरीदने से पहले कई बार कर्मचारी कर्मचारी थे। उस दौरान एक बार मैं सुनील शेट्टी की दुकान पर पहुंचा, जहां काफी कपड़े मिलते थे। मैं ग़लती और चीज़ें खरीद चुका था, लेकिन ग़लती ही ख़रीदता पाया गया। उस दौरान सुनील शेट्टी की दुकान में ही मौजूद थे। उन्होंने स्टोनवॉश की एक शर्ट सलमान खान को गिफ्ट कर दी थी।

फिर तोहफे में मिला पर्स

यह किस्सा सुनाते-सुनाते सलमान खान भावुक हो गए थे और उनकी आंखें भी भर आईं। उन्होंने बताया कि दुकान के दौरान उन्हें एक पर्स भी पसंद था, लेकिन वह उन्हें खरीदने की स्थिति में नहीं थे। ऐसे में मन मार गए। कुछ दिन बाद सुनील शेट्टी ने सलमान को अपने घर फोन किया और उसी पर जाने दिया, जो उन्हें दुकान पर पसंद आया था।

अजमेर 92: सैकड़ों लड़कियों का बलात्कार… ब्लैकमेल… आत्महत्या… पढ़ें दिल दहला देने वाली असली कहानी

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here