[ad_1]

उरोफी जावेद पिज्जा टॉप: अपने कपड़ों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अरी जावेद (उओर्फी जावेद) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दिख रही हैं जो दिख रही हैं। साथ ही वह इस वीडियो में त्रिकोणाकार भी नजर आ रहे हैं। अउरी ने इस वीडियो के साथ बोल दिया- किसी को?

देखें अरी का पोस्ट


हमेशा की तरह उड़ी की इस पोस्ट पर भी लोगों के कमेंट आने चाहिए। कुछ लोग उनकी उम्मीद कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल। कुछ उपयोगकर्ता उन्हें अगले तट के लिए सलाह भी दे रहे हैं। एक व्यक्ति ने कहा- गोलगप्पे का रहस्य भी अगली बार कोशिश करना। एक अन्य व्यक्ति ने उन्हें कोका कोला के ढक्कन से बनी पोशाक पहनने के लिए कहा। एक व्यक्ति बहुत ज्यादा वीडियो पर टिप्पणी करते हुए लिखता है- नहीं, हमें समोसा पसंद है। हम देसी लोग हैं। एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- हमने चॉकलेट और आइसक्रीम का कहा था, तुम पिज्जा बन गए।

लोगों के कमेंट…





अक्सर होती हैं ट्रोल
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले वह ब्लू ओवरऑल लुक में दिखी थीं। उन्होंने ब्लू मास्क भी पहना था, जो इसी ड्रेस का हिस्सा था। इस अजीब में बस उनकी आंखें और होंठ दिखाई दे रहे थे। उनकी इस ड्रेस पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

आयरी की व्यावसायिक जीवन
यूरी अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से ही लाइमलाइट में रहती है। आपको बता दें कि वह कई टीवी सीरियल का हिस्सा रह गए हैं। वह सबसे पहले सोनी टीवी की बड़ी भैया की दुल्हनिया में नजर आई थीं। इसके अलावा वह स्टार प्लस के चंद्रनंदिनी शो में भी नजर आए थे। वह मेरी दुर्गा, सात फेरो की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, ये रिश्ते क्या हैं, कसौटी जिंदगी की तरह शो का भी हिस्सा बन रही हैं।

यह भी पढ़ें :

GHKKPM बिग ट्विस्ट: 20 साल के लीप के बाद कौन शो में विलेन होगा? वीनू और सवि को परेशान करने आ रहा है नया रूप!

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *