[ad_1]

ईडी और सीबीआई पर सीएम अशोक गहलोत: राजस्थान के अशोक गहलोत ने केंद्रीय एजेंसियों को लेकर एक बार फिर से बयान दिया है। सीएम गहलोत ने वीडियो पर फोकस साधे ईडी-सीबीआई आश्रित की आकांक्षा की है। उन्होंने कहा कि जहां चुनाव होते हैं, वहां बीजेपी के पॉलिटिकल बॉस सेंट्रल अटैचमेंट भेज देते हैं।

‘ईमानदारी से काम करें तो खुशी होगी’
विशेष रूप से, आज बांसवाड़ा में मीडिया से बातचीत के दौरान अशोक गहलोत ने कहा, ईडी और एसबीआई एसबीआई के पॉलीटिकल बॉस हैं और जहां चुनाव होते हैं ये लोग ईडी-सीबीआई रजिस्टर और इनकम टैक्स को लिस्ट जारी करते हैं। ईडी-सी बेरोजगार और आयकर टैक्स ये हमारे देश की विशिष्ट एंजेन्सियां ​​हैं। अगर ये बेईमानों को पकड़ लेते हैं तो उन्हें साजो-सामान तो हमें खुशी होगी.

‘चुनाव जीतने के लिए ऐसा डांस करती है बीजेपी’
बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए बीजेपी के राजनीतिक बॉस सीधे हिट करते हैं और उनके मिलने वालों को, कई बार तो बेकसूर लोग इसमें मारे जाते हैं। जो कि गलत है। सीएम ने आगे कहा कि अब सबब आ गया है कि सेंट्रल लॉक को अब खुद ही मना कर देना चाहिए कि हम किसी के घर में घुस नहीं पाएंगे।

‘दबाव में काम कर रही ईडी, सीबीआई’
इससे पहले हाल ही में राजस्थान में ईडी का लुक को लेकर भी अशोक गहलोत ने कहा था कि सेंट्रल एजेंसियां ​​दबाव में काम कर रही हैं, जो कि उचित नहीं है। सीएम ने कहा था कि हमें ईडी और सीबीएसई से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन उन्हें दबाव में काम नहीं करना चाहिए, अगर वो फेयर जांच करते हैं तो हमें उनसे कोई परेशानी नहीं है। सीएम ने ये भी कहा था कि मेरा अनुभव बताता है कि जहां-जहां चुनाव होते हैं और जहां-जहां विपक्षी पार्टी होती है वहां ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स को भेजा जाता है।

ये भी पढ़ें

राजस्थान: बीजेपी में हलचल तेज, दिल्ली से राजस्थान तक शामिल होने को लेकर सरगर्मी, संगठन और सरकार में बदलाव के संकेत

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *